scriptकिशोर का शव गोमती नदी में प्रवाहित करने के दो दिन बाद परिजनों ने निकाला वापस | 15 year old boy dead body remove from gomati river after two day death | Patrika News
वाराणसी

किशोर का शव गोमती नदी में प्रवाहित करने के दो दिन बाद परिजनों ने निकाला वापस

होली के दिन करंट की चपेट में आने से हुई थी किशोर की मौत

वाराणसीMar 24, 2019 / 02:05 pm

Sunil Yadav

किशोर का शव गोमती नदी में प्रवाहित करने के दो दिन बाद परिजनों ने निकाला वापस

किशोर का शव गोमती नदी में प्रवाहित करने के दो दिन बाद परिजनों ने निकाला वापस

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में चौबेपुर खुर्द( मुरेरी) गांव में गुरुवार को होली खेलने के बाद नहाने जाते समय एक किशोर चंदन की करंट लगने से हुई मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। किशोर का शव गोमती नदी में प्रवाहित करने के बाद परिजनों ने दो दिन बाद शनिवार को शव मुआवजे के लिए नदी से वापस निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक चौबेपुर खुर्द( मुरेरी) गांव निवासी चंदन(15) की मौत होली के दिन करंट लगने से हो गई थी। घटना उस वक्त की है जब किशोर होली खेलने के बाद नहाने जा रहा था। किशोर की मौत को हादसा मान परिजनों ने घटना के दिन उसके शव को गोमती में प्रवाहित कर दिया। वहीं घटना के दूसरे दिन मृतक के घर शोक संवेदना प्रकट करने पहुंचे सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने किशोर की मौत के मामले में बिजली विभाग को जिम्मेदार ठहराते हुए मुआवजा देने की मांग उठाई। उनका कहना था कि किशोर की मौत बिजली विभाग के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण हुई है। लिहाजा परिजनों को मुआवजा मिलना चाहिए। लेकिन, पुलिस शव न होने के कारण विधिक कार्रवाई से इंकार कर रही थी। ऐसे में पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने से मुआवजा मिलता न देख परिजनों ने मृतक का शव गोमती नदी से वापस निकाला। पुलिस ने गोमती नदी से शव निकाले जाने के बाद, शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आगे की कार्रवाई पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो