BREAKING जम्मू से बनारस आ रहे 18 संदिग्ध बीच रास्ते गिरफ्तार

BREAKING जम्मू से बनारस आ रहे 18 संदिग्ध बीच रास्ते गिरफ्तार
suspected

स्वतंत्रता दिवस पर गड़बड़ी की आशंका, शाहजंहापुर में आरपीएफ ने रोका, पूछताछ जारी


वाराणसी. आतंकी बुरहान के मारे जाने के बाद से जम्मू-कश्मीर सुलग रहा है। दहशतगर्द   देश में गड़बड़ी की फिराक में हैं। सुरक्षा एजेंसियों ने देश के सभी राज्यों को स्वतंत्रता दिवस के बाबत अलर्ट जारी कर दिया गया है। 

सतर्कता का असर रहा है कि जम्मू से उत्तर प्रदेश आ रहे 18 संदिग्धों को शाहजहांपुर में आरपीएफ ने गिरफ्तार किया है। संदिग्धों से केंद्र व प्रदेश की सुरक्षा एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं। युवकों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच है। पूछताछ में सभी की अलग अलग बयानबाजी से सुरक्षा एजेंसियां का शक उनपर गहरा गया है। 

सूत्रों के अनुसार शाहजहांपुर आरपीएफ को सूचना मिली कि बेगमपुरा ट्रेन में मौजूद हैं और उनकी गतिविधियां संदिग्ध हैं। सूचना पर आरपीएफ सक्रिय हो गया। गुरुवार को ट्रेन जैसे ही शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पहुंची तो संदिग्ध ट्रेन से स्वयं उतर गए। आरपीएफ को देख भागने की कोशिश की लेकिन पहले से मुस्तैद जवानों ने घेरेबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। 
 

आरपीएफ अधिकारियों की पूछताछ में युवकों की बातचीत संदिग्ध लग रही थी। वे कभी लखनऊ तो कभी बनारस जाने की बात कह रहे थे। बनारस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है। आतंकी गुट पहले ही बनारस को निशाना बनाते आए हैं और मोदी के आने के बाद से उनकी चिढ़ और बढ़ गई है। कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथों आतंकी बुरहान के मारे जाने के बाद से दहशतगर्द लगातार भारत में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने में लगे हैं। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned