काशी विश्वनाथ धाम काॅरिडोर पहुंचा कोरोना, निर्माण कार्य में लगी कंपनी के 16 कर्मचारी हुए संक्रमित

मास सैम्पलिंग के तहत हो रहे रैपिडएंटीजन किट टेस्टिंग में पाॅजिटिव पाए गए कर्मचारी। पिछले सप्ताह से वाराणसी में बड़े पैमाने पर मास सैम्पलिंग की जा रही है।

वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां संक्रमण काशी विश्वनाथ धाम काॅरिडोर तक पहुंच गया है। काॅरिडोर के निमार्ण कार्य में लगी कंपनी के 16 कर्मचारी मास सैम्पलिंग में संक्रमित पाए गए हैं। 200 कर्मचारियों की सैम्पलिंग में 16 लोग संक्रमित पाए गए। इसके बाद वहां एहतियाती कदम उठाए गए।

 

वाराणसी में पिछले सप्ताह से मास सैम्पलिंग चल रही है। इसके तहत एंटीजन टेस्ट कराया जा रहा है। बड़े पैमाने पर लोगों टेस्ट हो रहा है। इसके तहत मास सैम्पलिंग में काॅरिडोर निर्माण कार्य में लगी कंपनी के कर्मचारियों के अलावा सारनाथ म्यूजियम के भी 6लोगों की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। इसके अलावा हेड पोस्ट ऑफिस से दो, जिला जज कार्यालय से एक कर्मचारी, एडीजे-15 की अदालत से एक कर्मचारी, सीजेएम कोर्ट का टाइप बाबू व एक वकील भी संक्रमित मिले।


वाराणसी के 11 बाजारों में भी रैपिट एंटीजन टेस्ट किये गए। इस दौरान20 व्यापारी पाॅजिटिव पाए गए, राजघाट इलाके से भी पांच लोग संक्रमित पाए गए। बाजारों में 872 लोगों की सैम्पलिंग की गई, जबकि राजघाट क्षेत्र में 300 लोगों का टेस्ट हुआ। इसी तरह आदमपुर थाने के नजदीक टेस्ट में 4, पाण्डेयपुर व हनुमान धर्मशाला पाण्डेयपुर में एक-एक पाॅजिटिव पाए गए।


कैंटोमेंट के जेएचवी माॅल और डाकघर में 129 में से 5 संक्रमित निकले। इसके अलावा आबकारी विभाग पानी टंकी के पास एक, ड्रेसलैंड लल्लापुरा में एक, सुंदरपुर मार्केट में दो पाॅजिटिव मिले।

कोरोना वायरस
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned