सीएम योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो समेत छह कोरोना पाॅजिटिव

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वाराणीस दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो, इंस्पेक्टर, ड्राइवर, तीन पुलिस कर्मी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। सभी को आइसोलेट करते हुए उनके सम्पर्क में आने वालों को क्वारंटीन कर दिया गया।

वाराणसी. यूपी के वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात एनएसजी कमांडो सहित छह लोगों की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आ गई। सीएम योगी के वाराणसी के दो दिन के दौरे के सिलसिले में उनकी सुरक्षा में तैनात जवानों व दूसरे लोगों की एंटिजन किट से कोरोना की जांच की गई। बीएचयू, पुलिस लाइंस और सर्किट हाउस में सैम्पलिंग की गई। मुख्यमंत्री के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम को देखते हुए वहां भी रसोइये से लेकर दूसरे कर्मचारियों का कोविड टेस्ट हुआ। इसमें से पुलिस लाइंस पहुंचे छह लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पाॅजिटिव आई, जिनमें लखनऊ से आया एक एनएसजी कमांडो भी शामिल है। इसके अलावा फ्लीट की गाड़ी का गोरखपुर निवासी एक ड्राइवर, बनारस के तीन पुलिस वाले और लखनऊ से आया एक इंस्पेक्टर कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। इनकी रिपोर्ट आने के बाद सभी को तुरंत अलग कर आइसोलेट कर दिया गया। इनके सम्पर्क में आने वाले कर्मचारियों को भी क्वारंटीन किया गया।

 

वाराणसी में शनिवार को 149 नए कोरोना मरीज सामने आए, जबक बीचयू में भर्ती 65 साल की एक महलिा की मौत हो गई। इसके साथ ही वाराणसी में कोरोना से हुई मौतों का आंकड़ा 133 तक पहुंच गया, जबकि संक्रमितों की तादाद 7592 हो गयी। इनमें से 1422 एक्टिव मरीज हैं, जबकि ठीक होने वालों की संख्या 6037 है। शनिवार केा जहां 149 नए मरीज सामने आए वहीं राहत की बात रही कि 190 लोग ठीक भी हुए। मुख्यमंत्री ने भी अपनी समीक्षा बैठक में कोरोना से पाॅजिटिव की दर और मौतों पर काबू पाने का निर्देश दिये हैं। उन्होंने सैम्पलिंग और कांटेक्ट ट्रेसिंग बढ़ाने को भी कहा है।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned