scriptइस राशि के जातक के लिए शुभ रहेगा आज का दिन, कारोबार में होगा आर्थिक लाभ | Aaj ka Rashifal 11 november 2019 horoscope zodiac sign | Patrika News

इस राशि के जातक के लिए शुभ रहेगा आज का दिन, कारोबार में होगा आर्थिक लाभ

locationवाराणसीPublished: Nov 11, 2019 09:51:27 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

जानिए क्या कहते हैं आपके सितारें

Aaj ka rashifal 03 November   : सर्वार्थ सिद्धि योग में आज इन तीन राशि वालों को होगा लाभ, जानिए आपका राशिफल

Aaj ka rashifal 03 November   : सर्वार्थ सिद्धि योग में आज इन तीन राशि वालों को होगा लाभ, जानिए आपका राशिफल

मेष राशिफल
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। कारोबार में धन लाभ होगा। आज आप काम में व्यस्त रहेंगे। किसी से विवाद करने से बचें। प्रेमी के साथ मनमुटाव हो सकता है।
वृषभ राशिफल
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। पति पत्नी के बीच तालमेल बना रहेगा। कार्यक्षेत्र में उन्नति होगी। रुके हुए काम पूरे होंगे। रोजगार के नए अवसर मिलेंगे।
मिथुन राशिफल
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा। किसी खास मित्र से मुलाकात हो सकती है। आपके काम से अधिकारी खुश होंगे. छात्रों को नए अवसर मिलेंगे। कार्यक्षेत्र में निवेश करना लाभदायक होगा। सेहत में सुधार आएगा।
कर्क राशिफल
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन मिलाजुला हुआ है। परिवार के साथ समय अच्छा बीतेगा। विवादों से दूर रहने की कोशिश करें। कारोबार में अच्छा लाभ होगा। भाग्य आपका अच्छा साथ देगा।
सिंह राशिफल
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती है। पार्टनर के साथ अनबन हो सकती है। धन आगमन के योग्य हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा।
कन्या राशिफल
कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी शुभ है। आर्थिक लाभ और आकसमिक धन लाभ के योग्य हैं। कार्यस्थल पर आप आज कोई नई योजना शुरू कर सकते हैं। छात्रों को सफलता मिलेगी। अनावश्यक खर्च से बचें. विवाद में पढ़ने से बचें। यात्रा करना अच्छा होगा।
तुला राशिफल
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है। आज आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे। परिजनों और मित्रों के सहयोग से धन की प्राप्ति होगी। रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस में तरक्की होगी। कारोबार में अच्छा मुनाफा हो सकता है।
वृश्चिक राशिफल
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा बीतेगा। आज आप कहीं घूमने जा सकते हैं। कारोबार में बाधाएं आ सकती हैं लेकिन सहकर्मी के सहयोग से काम सफल होंगे। कारोबार में अच्छा मुनाफा और नौकरी में तरक्की की संभावना रहेगी। फिजूल खर्चों पर नियंत्रण रखें।
धनु राशिफल
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन शुभ है। आज नए काम की शुरुआत करने के लिए समय अच्छा है। धन लाभ के योग्य बन रहे हैं। कारोबार को लेकर यात्रा करना सफल होगा। पार्टनर के साथ रिश्ते अच्छें होंगे। व्यापार में धन लाभ होगा।
मकर राशिफल
मकर राशि वालों के लिए आज का अच्छा रहेगा। आर्थिक रूप से दिन लाभदायक होगा. मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं। यात्रा पर जाने के योग्य बन रहे हैं। कारोबार के साथ घर परिवार का ध्यान रखना भी आपकी ही जिम्मेदारी है। आज आपके लिए शारीरिक व मानसिक रूप से थका देने वाला दिन रहेगा।
कुंभ राशिफल
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज आपका दिन खुशनुमा रहेगा। माता पिता का सहयोग मिलेगा। जल्दबाजी में किसी काम को ना करें नहीं तो नुकसान हो सकता है। व्यवसाय में लाभ होने के अवसर प्राप्त होंगे। रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे।
मीन राशिफल

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है। आर्थिक स्थित बेहतर होगी। नौकरी में तरक्की होगी। प्रेम संबंध के लिए समय अनुकूल नहीं है। कारोबार में लाभ हो सकता है, भाग्य आपका साथ दे सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो