scriptइस राशि वालों को आज रहना होगा सर्तक, जानिए 12 राशियों का हाल | Aaj ka rashifal 13 October 2019 horoscope zodiac sign | Patrika News

इस राशि वालों को आज रहना होगा सर्तक, जानिए 12 राशियों का हाल

locationवाराणसीPublished: Oct 13, 2019 10:12:30 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शुभ होगा। आज आप अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर सकते हैं। आज ऑफिस में बॉस आपकी तारीफ कर सकते हैं। इस राशि के स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। साथ ही एग्जाम से रिलेटेड कोई शुभ समाचार भी मिल सकता है। कुछ नए लोगों से शुभ काम में मदद मिल सकती है । गाय के चरण स्पर्श करें, सफलता आपके कदम चूमेगी ।
वृष राशि
वृष राशि वालों का आज नये काम में रूचि बढ़ेगी। जिससे आपको कुछ नया सिखने को मिलेगा। बच्चों के साथ किसी पार्क में घूमने जायेंगे । धन लाभ के बड़े अवसर आपको मिलेंगे । कोई खास काम आपके पूरे होंगे । आज भाग्य का पूरा-पूरा साथ मिलेगा।आज का दिन व्यावसायिक प्रगति के लिए अनुकूल है । आज पुराने दोस्तों से मिलने का
मिथुन राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शुभ होगा। संगीत में किसी शो में आपको गाने का अवसर मिल सकता है। आप कुछ खास रिश्तों को मजबूत बनाने की कोशिश कर सकते हैं माता-पिता का भी पूरा सहयोग आपको मिलेगा, जिससे आप जीवन में आगे बढ़ने में सक्षम होंगे ।
कर्क राशि
आज ऑफिस में एक्सट्रा समय देने से रूका हुआ काम जल्दी पूरा हो सकता है । किसी तरह के विवाद में पड़ने से आपको बचना चाहिए । आप किसी तरह के विचारों में खोये रह सकते हैं, इससे कोई खास मौका आपके हाथ से निकल सकता है । आपके मन में नए-नए विचार आयेंगे। साथ ही आप नए काम की योजना भी बनायेंगे । आय के स्रोतों में वृद्धि होगी ।

सिंह राशि
आज आपको शुभ समाचार मिल सकता है। इस राशि के स्टूडेंट्स अपने पढ़ाई-लिखाई में थोड़ा बदलाव करने की सोच सकते हैं,जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद हो सकती है। ऑफिस का माहौल थोड़ा अलग हो सकता है,जिससे आपको थोड़ी परेशानी महसूस हो सकती है । आपको अपने खान-पान में थोड़ी सावधानी रखने की जरूरत है । जंक-फूड खाने से आपको बचना चाहिए ।
कन्या राशि
आज आपका ध्यान धार्मिक कार्यों में लगा रहेगा। अचानक से आपके घर पर कोई मित्र आ सकता है, जिससे घर में खुशियों का माहौल बन जायेगा । आप बच्चों के साथ शॉपिंग करने जायेंगे, वहां आपको भारी डिस्काउंट मिलेगा । साथ ही माता-पिता अपने बच्चों की पढ़ाई में उनकी सहायता करेंगे । आप कोई नया काम करने की सोचेंगे । हर कोई आपकी बातों को ध्यान से सुनेगा ।
तुला राशि
आज आपका दिन आपके परिवार वालों के साथ बीतेगा। आप साथियों के साथ बाहर घूमने का प्लान बना सकते हैं । गुस्से में किसी से बात करने से आपको बचना चाहिए । आप दूसरों पर अपना प्रभाव बनाने की कोशिश कर सकते हैं । आसपास के कुछ लोग आपका विरोध कर सकते हैं । आज आपकी आर्थिक स्थिति ठीक-ठाक रहेगी । गंभीर बातचीत में आपको सफलता मिलने की संभावना है ।
वृश्चिक राशि – आज आपकी इच्छाओं की पूर्ति हो सकती है। बिजनेस के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है । आपकी यात्रा सुखद रहेगी । संतान पक्ष से सुख की अनुभूति हो सकती है,जिससे आपकी खुशियों में इजाफा होगा । ऑफिस में आपको जिम्मेदारी वाला काम मिल सकता है,जिसे पूरा करने पर फायदा होगा । स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन बेहतर रहेगा । आज आर्थिक क्षेत्र में स्थिरता रहेगी । परिवार में सुखद वातावरण का महौल रहेगा । कला के क्षेत्र से जुड़े लोगों का दिन शानदार रहेगा ।

धनु राशि – आज व्यापार में आपको अचानक धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा । ऑफिस के कुछ सहकर्मी आपके काम में सपोर्ट करेंगे, जिससे आपका काम जल्दी पूरा हो जायेगा । किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात होगी, जो आने वाले दिनों में आपकी मदद करेगा । आपके सोचे हुए काम आसानी से पूरे होंगे । बिजनेस में आप जो भी काम हाथ में लेंगे, उसमें आपको पूर्ण रूप से सफलता मिलेगी । पारिवारिक रिश्तों के बीच आप सामंजस्य बनाने में सफल रहेंगे ।
मकर राशि – आज पारिवारिक कामों को करने में घर के सदस्यों का सहयोग प्राप्त हो सकता है । अपने मित्र से निजी समस्याओं को शेयर करने से आपको बचना चाहिए । कुछ लोगों के गलत बयान से आपकी परेशानी थोड़ी बढ़ सकती है । इस राशि की महिलाओं को शाम को बाहर निकलते समय अपने पर्स का खास ध्यान रखना चाहिए । सोसाईटी में आज आपको पहले किये किसी सामाजिक कार्य के लिए सम्मान मिल सकता है ।

कुंभ राशि – आज परिवार वालों का पूर्ण स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा । आज आपके कुछ मित्र मददगार साबित होंगे । ऑफिस में आपके काम की प्रशंसा होगी । आपको अचानक धन लाभ होगा । माता-पिता का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा । आपकी कार्यक्षमता में बढ़ोतरी होगी । दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा । छात्रों के लिए आज का दिन फायदेमंद रहेगा । व्यापार में अचानक से धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा ।
मीन राशि – आज व्यापार के मामलों में आपके मन में नए-नए विचार आ सकते हैं । किसी काम में मित्रों की सलाह फायदेमंद साबित हो सकती है । पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे । संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार आपको मिल सकता है । लोगों से मिलना और बातें करना आपके लिए फायदेमंद हो सकता है । किसी समस्या का समाधान मिल सकता है । आपके कामकाज की तारीफ हो सकती है । आज बहुत से लोग आपकी बात मानेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो