script

15 नवंबर 2018 का दैनिक राशिफल : धनु, मिथुन और कुंभ राशि के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

locationवाराणसीPublished: Nov 15, 2018 12:17:47 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

15 नवंबर 2018 का दैनिक राशिफल, Aaj Ka Rashifal, धनु, मिथुन और कुंभ राशि के लिए अच्छा रहेगा आज का दिन, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

rashifal

rashifal

वाराणसी. राशिफल हमारे जीवन में घटित होने वाली घटनाओं के बारे में हमें सूचित करता है। इसका व्यक्ति के जीवन पर काफी गहरा प्रभाव होता है। आज हम आपको मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कन्या, कर्क, वृश्चिक, कुंभ और मीन समेत सभी राशियों का राशिफल और उनके जातकों के बारे में बताने जा रहे है कि आज आपका दिन कैसा होगा।
मेष राशि (Arise)
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। सभी समस्याओं का हल आसानी से निकलेगा। कानूनी मसलों को हल करने के लिए दिन बेहतरीन है। घर वालों के साथ घूमने जा सकते हैं।
वृषभ राशि (Taurus)
वृषभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज महत्वपूर्ण कार्य पूरा होगा। आज मन प्रसन्न होगा। कारोबार में वृद्धि होगी। आज लाभ मिलेगा। सोचे हुए कार्य पूर्ण होंगे। मेहनत का फल उम्मीद से अधिक मिलेगा।
मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी। जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते हैं। दाम्पत्य जीवन में मधुरता आएगी।

कर्क राशि (Cancer)
कर्क राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जा सकते हैं। हर काम को धैर्य से पूरा करेंगे। आज मदद मांगने में जरा सी भी संकोच ना करें। आज सोचे हुए कार्य पूरे होंगे।
सिंह राशि (Leo)
सिंह राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा। आज छात्रों को सोच में सकारात्मकता रखनी होगी। करियर में नयापन देखने को मिलेगा. लेन-देन के मामलों में गड़बड़ी से परेशान होगे।

कन्या राशि (Virgo)
कन्या राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा। आज छात्रों के लिए दिन बेहतरीन रहेगा. आज आप दफ्तर ऑफिस की किसी मीटिंग में हिस्सा लेंगे। आज आपके विचारों को महत्व मिलेगा। आपके सुझाव फायदेमंद होंगे।
तुला राशिफल (Libra)
तुला राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा। आज आर्थिक हालात थोड़े कमजोर रहेगी. फालतू कार्यों में खर्च बढ़ेगा। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। छात्रों को सफलता पाने के लिए मेहनत करनी पड़ेगी।
वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा। आज दफ्तर में सभी काम मन-मुताबिक पूरे होंगे। किसी समारोह में जाना हो सकता है। सेहत को लेकर दिन बेहतर रहेगा। नए लोगों से मुलाकात होगी।
धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। आज दफ्तर में महत्वपूर्ण काम पूरा करने के लिए सहकर्मी का सहयोग मिलेगा। आज आप खुद पर भरोसा करेंगे। राशि के लवमेट धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जा सकते हैं।
मकर राशि (Capricornus)
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज पुराने दोस्त से मिलने घर जा सकते हैं। सेहत की सोचते हुए आज यात्रा करने से बचें। आज आपको थकान और तनाव महसूस हो सकता है।
कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा। आज जरूरी काम बनेंगे। संतान पक्ष की सफलता आज खुश करेगी। आज नया काम करने की सोच रहे हैं उन्हें धन लाभ होगा।

मीन राशि (Pisces)
मीन राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा। आज आर्थिक स्थिति बेहतर रहेगी। दफ्तर में नए व्यक्ति से दोस्ती हो सकती है। आज आपको हुनर दिखाने के लिए सुनहरे अवसर मिलेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो