scriptइस राशि पर आज रहेगी भगवान गणेश की कृपा, शानदार बीतेगा आज का दिन | aaj ka rashifal 16 october 2019 horoscope zodiac sign lord ganesh | Patrika News

इस राशि पर आज रहेगी भगवान गणेश की कृपा, शानदार बीतेगा आज का दिन

locationवाराणसीPublished: Oct 16, 2019 10:41:45 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

वाराणसी. हर दिन का एक अलग प्रभाव होता है। एक जैसा कोई भी दिन नहीं होता। कभी कोई दिन शुभ समाचार लेकर आता है तो कभी कोई दिन हमारे सामने कई सारी चुनौतियां लेकर आता है। लेकिन सबके साथ ऐसा नहीं होता। राशि के हिसाब से यह घटित होता है। तो आइए जानते हैं आज का दिन आपके लिए कैसा बीतेगा।

मेष राशि-
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शुभ होता है। आज अपने आत्मविश्वास को फिर से हासिल करेंगे। आज का दिन सकारात्मक विकास को जन्म देगा। आप एक से अधिक प्रोजेक्ट में शामिल होंगे और समय की कमी भी महसूस कर सकते हैं। आपको अपने जीवनसाथी का पूरा साथ मिलेगा. प्रेम संबंध मजबूत होंगे। स्वास्थ्य सही रहेगा।
वृष राशि-
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन सफलता लेकर आएगा। आप एक नया काम शुरू कर सकते हैं। एक बड़ी डील को अंतिम रूप दे सकते हैं। आपका नाम और प्रसिद्धि व्यापक होगी। आफका पारिवारिक -जीवन शांतिपूर्ण और खुशहाल रहेगा। आपके पास नए अधिग्रहण हो सकते हैं।
मिथुन राशि-
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन आपके लिए शुभ होगा। छात्र पढ़ाई में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे और अपनी शैक्षणिक गतिविधियों में अधिक से अधिक ऊंचाइयों को प्राप्त करेंगे। व्यवसाय आपके लिए अपेक्षित लाभ नहीं ला पाएगा। आप कुछ नए उपकरण खरीदने की योजना बना सकते हैं और साथ ही कुछ प्रॉपर्टी के सौदे भी कर सकते हैं, किंतु आपकी अपेक्षा के अनुरूप यह सकारात्मक नहीं हो पाएंगे। अपनी व्यक्तिगत और व्यावसायिक जिम्मेदारियों के प्रति ईमानदार रहें। अगर आप सावधान नहीं हैं तो बच्चे आपके लिए चिंता का कारण हो सकते हैं। खाने की अनियमित आदतें शारीरिक बीमारियों के रूप में आपके स्वास्थ्य पर भारी पड़ सकती हैं।
कर्क राशि-
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन उत्कृष्ट परिणामदायक है। परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से नौकरी की तलाश करने वाले या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को अधिक प्रयास करने चाहिए। आने वाले समय में सफलता आपके साथ होगी। व्यवसाय विस्तार की योजना संभव है। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। आप अपने समर्पण और कड़ी मेहनत से दूसरों से आगे रहेंगे. पारिवारिक जीवन सामंजस्यपूर्ण होगा और पारिवारिक सदस्यों के मध्य एकता रहेगी। आप खुश रहेंगे तथा आपका स्वास्थ्य भी शुभ रहेगा।
सिंह राशि
इस राशि के जातक का दिन आज शानदार बीतेगा। सेहत को लेकर थोड़े उतार-चढ़ाव रहेंगे। दफ्तर में अगर प्रशंसा चाहते हैं तो थोड़ी सी मेहनत करनी पड़ेगी। कारोबारी वर्ग को धन लाभ होगा। दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है।
कन्या राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। आज आपको आपके दोस्तों की मदद मिल सकती है। आत्मविश्वास के दम पर आपके सभी काम सफल होंगे। कोई करीबी आपकी खुशियों को दोगुना कर देगा।
तुला राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। कामकाज निपटाने के लिए नए तरीके आपको मिल सकते हैं। दोस्तों के साथ सम्बंधों में सुधार आएगा। सेहत से जुड़ी कोई परेशानी सामने आ सकती है।
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। पारिवारिक काम को पूरा करने में आप सफल होंगे। दोस्त का किसी जरूरी काम में सपोर्ट मिल सकता है। किस्मत का साथ मिलेगा।
धनु राशि
धनु राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। दोस्तों के साथ ट्रिप पर जा सकते हैं। अचानक यात्रा होगी। जीवनसाथी से कोई पसंदीदा वस्तु की प्राप्ति होगी।
मकर राशि
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। परिवार के साथ किसी काम में बिजी रहेंगे। दफ्तर में कोई बड़ी जिम्मेदारी आपको मिल सकती है. क्रोध पर काबू रखें।

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों का दिन शानदार रहेगा। जरूरी काम में परिवार का सहयोग मिलेगा। कोई अच्छी खबर आपको मिलेगी। किसी बड़े प्रोजेक्ट पर बातचीत हो सकती है।
मीन राशि
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। किसी जरूरी कामकाज को निपटाने में आप सफल होंगे। आज समय खास कार्यों के लिए शुभ है। आसपास के लोगों के साथ आप उदार रहेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो