scriptइस राशि के जातक के लिए आज का दिन खुशियों से भरा हुआ होगा, जानिे क्या कहते हैं आपके सितारे | Aaj Ka Rashifal 26 May 2019 horoscope Zodiac Rashifal | Patrika News

इस राशि के जातक के लिए आज का दिन खुशियों से भरा हुआ होगा, जानिे क्या कहते हैं आपके सितारे

locationवाराणसीPublished: May 26, 2019 08:33:28 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

Rashifal

Rashifal

वाराणसी. राशिफल हमारे जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। ये हमारे भविष्य के बारे में हमें अवगत कराता है। तो आइए जानते हैं कि इन 12 राशिफलों के साथ आज क्या होने वाला है।

मेष राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। कई दिनों से जो काम रूके हुए हैं वह पूरे होने के आसार है। आर्थिक बढ़ोत्तरी के प्रयास निश्फल रहेंगे। आज आप फिजूल की बातों से दूरी बनाए रखें। सामाजिक मामलों में आलोचना हो सकती है।

वृषभ राशि
वृषभ राशि के जातक के कार्यों से लोग दुखी हो सकते हैं। कारोबार और नौकरी में हालत ठीक रहेगी। अचनाक आने वाली बाधाओं से मन परेशान रहेगा। मेहनत का महत्व समझें। वाद-विवाद में पड़ने से बचें।

मिथुन राशि
इस राशि के जातक के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। आज छात्रों का दिन अच्छा रहेगा। पढ़ाई में आ रही बाधाएं दूर होंगी। कला की ओर रुझान रहेगा. कारोबार में नए अनुबंध होंगे. आय में बढ़ोतरी होगी.

कर्क राशि
इस राशि के जातक के विवाह योग्य जातकों के लिए समय अनुकूल रहेगा। संतान की चिंता बनी रहेगी। शत्रु आपकी छवि बिगाड़ने की कोशिश कर सकता है। कारोबार की समस्याओं से मन परेशान होगा।
सिंह राशि
इस राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा। संतान सुख की संभावनाएं रहेंगी। कारोबारी सफलता से खुशी मिलेगी। कहीं जरूरी यात्रा के योग बन सकते हैं। सुख-शांति बढ़ेगी।


कन्या राशि
इस राशि के जातक के लोग आज क्रोध पर काबू रखें। व्यर्थ के विवादों को टाल दें। आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी।

तुला राशि
इस राशि के जातक के लोगों के दिन की शुरुआत नए संकल्पों के साथ होगी। कारोबारिक सफलता से आपको खुशी मिलेगी। आज आप जो फैसला लेंगे, वे सही होंगे। पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा।

वृश्चिक राशि
इस राशि के जातक के लोगों का दिन अच्छा रहेगा। जो आप काफी समय बात मन में दबाए थे आज बाहर निकालेंगे। कारोबार शानदार रहेगा। संतान की उन्नति से खुशी होगी।


धनु राशि
इस राशि के जातक के लोगों को माता-पिता के साथ समय बिताने का अवसर मिलेगा. करीबी व्यक्ति के सहयोग से परेशानियां दूर होंगी. कारोबार में स्थिती संतोषजनक रहेगी. किसी भी तरह की चिंता से मुक्ती नहीं मिलेगी.

मकर राशि
इस राशि के जातक के लोग आज बोलने से पहले सोच लें। आज व्यर्थ में झूठ बोलने से बचें। सुख साधनों को क्रय करने के योग बनेंगे। पिछले कार्यों में सफलता मिलेगी। यात्रा संभव होगी।

कुंभ राशि
इस राशि के जातक के लोगों के व्यहार में चिड़चिड़ापन प्रवेश कर गया है। आज स्वभाव में परिवर्तन लाना जरूरी है। घर में क्लेश बढ़ेंगे। पेट संबंधित रोग से परेशानी रहेगी।


मीन राशि
इस राशि के जातक के लोगों को परिवार का सहयोग मिलेगा. दोस्तों से आर्थिक मदद मिलेगी. परिवार सुख-शांति बनेगी. संतान की ओर से अच्छे परिणाम आएंगे. कारोबार अच्छा चलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो