script

इन राशियों पर आज बनी रहेगी भगवान विष्णु की कृपा, इनकी खुल जाएगी किस्मत, बरसेगा धन

locationवाराणसीPublished: Sep 26, 2019 09:51:53 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj ka rashifal 11  September: ग्रहों की बदलती चाल के बीच आज इन तीन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ, जानिए आपका राशिफल

Aaj ka rashifal 11  September: ग्रहों की बदलती चाल के बीच आज इन तीन राशि वालों को होगा बड़ा लाभ, जानिए आपका राशिफल

मेष राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आज भगवान विष्णु की कृपा बनी रहेगी। आपके जीवन में कुछ नया बदलाव हो सकता है। कारोबार में बढ़ोत्तरी होगी। जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है। रिश्ते बेहतर होंगे। पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है।
वृषभ राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शुभ होगा। आज आपके सभी कार्य पूरे होंगे। नए कारोबार में पैसा लगाने के लिए दिन अच्छा है। विवाहितों के लिए समय शानदार है।
मिथुन राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन सामान्य होगा। आज आपके जीवन में कुछ अच्छा हो सकता है। घर के किसी काम को लेकर बड़ा फैसला करेंगे। संतान की ओर से अच्छी खुशखबरी मिल सकती है।
कर्क राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आपके मन में नए विचार आएंगे। काम पूरा न होने पर थोड़े परेशान आप हो सकते हैं। प्रॉपर्टी को लेकर कोई अच्छी डील हो सकती है।
सिंह राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शानदार होगा। वित्तीय मामलों में समझदारी से काम लें। किसी भी कार्य में जीवनसाथी से सलाह फायदेमंद होगी। माता-पिता की सेहत में सुधार होगा।
कन्या राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। आज आप खुद को फिट महसूस करेंगे। जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।

तुला राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। आज कारोबार से सम्बंधित यात्राएं करनी होंगी। सोच समझकर बिजनेस में निवेश करें। सेहरत को लेकर थोड़ी थकान रह सकती हैं।
वृश्चिक राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। आज इन पर भगवान विष्णु के साथ मां लक्ष्मी मेहरबान रहेंगी। मनचाहे कार्य में सफलता मिलने के योग हैं। दफ्तर में अधिकारी वर्ग आपकी तारीफ करेगा।
धनु राशि
धनु राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा. बढ़ा हुआ मनोबल आपको सफलता दिलाएगा। आर्थिक हालत मजबूत होगी. दोस्तों के साथ पार्क में घूमने जा सकते हैं। कार्यस्थल पर आपका मन प्रसन्न रहेगा।
मकर राशि
मकर राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। किस्मत का साथ मिलने में थोड़ी परेशानी आएगी। जीवनसाथी के साथ रिश्तों में तालमेल बनेगा। आर्थिक रूप से किसी भी फैसले को लेने से पहले सतर्क रहें।
कुंभ राशि
कुंभ राशि के लोगों का दिन शुभ रहेगा। आज किस्मत पूरा आपका साथ देगी। कारोबार में धन लाभ होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। शाम को किसी दोस्त के घर जाना हो सकता है।
मीन राशि
मीन राशि के लोगों का दिन सामान्य रहेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के मौके मिलेंगे। करियर में तरक्की होगी.

ट्रेंडिंग वीडियो