scriptइस राशि के जातक के लिए आज का दिन शुभ होगा, इन्हें होगा धन लाभ | Aaj ka rashifal 9 october 2019 today zodiac sign horoscope | Patrika News

इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शुभ होगा, इन्हें होगा धन लाभ

locationवाराणसीPublished: Oct 09, 2019 10:13:58 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

Aaj ka rashifal 02 October :  आज इन तीन राशि वालों के लिए बन रहे हैं ख़ास योग, जानिए अपना राशिफल

Aaj ka rashifal 02 October :  आज इन तीन राशि वालों के लिए बन रहे हैं ख़ास योग, जानिए अपना राशिफल,Aaj ka rashifal 02 October :  आज इन तीन राशि वालों के लिए बन रहे हैं ख़ास योग, जानिए अपना राशिफल,Aaj ka rashifal 02 October :  आज इन तीन राशि वालों के लिए बन रहे हैं ख़ास योग, जानिए अपना राशिफल

मेष राशि

इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शुभ होगा। मेष राशि के लोगों को आज धन लाभ हो सकता है। आज आपके परिवार में खुशियों का माहौल रहेगा। आज मित्रों द्वारा दिया गया सलाह आपको लिए फलदायी होगा।
वृष राशि
इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। इस राशि के व्यापारी वर्ग को अचानक धन लाभ होगा. घर में खुशियों का आगमन होगा. बड़ों के प्रति आपका व्यवहार अच्छा बना रहेगा। सांसारिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। जरूरतमंद को वस्त्र भेंट करें, पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।
मिथुन राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। लोग आपसे काफी प्रभावित होंगे, जिससे मन प्रसन्न हो जाएगा. धन कमाने के नये रास्ते खुलेंगे। आज मंदिर में कुछ समय बिताएं, आपके सभी काम बनेंगे।
कर्क राशि
इस राशि के जातक के लिए आज का दिन शानदार रहेगा। पैसों के मामलों में जल्दबाजी में फैसला ना लें. किसी काम में थोड़ी ज्यादा मेहनत हो सकती है. दूसरों पर अपना विचार थोपने से बचें. कारोबार में पार्टनर की राय से फायदा हो सकता है। गाय को रोटी खिलाएं, आपकी सबी परेशानियां दूर होगी।
सिंह राशि
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा। किसी ऐसे व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जिससे मिलकर मन प्रसन्न हो जाएगा. बिजनेस में लाभ का योग बन रहा है. आज काम के मामले में कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आ सकती है।
कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहेगा. आपकी क्रिएटिविटी से लोग प्रभावित होंगे. धन लाभ के आसार बन रहे हैं, किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। आज जरूरतमंद को वस्त्र दान करें, आपके सभी काम बनेंगे।
तुला राशि
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। प्रियजनों के साथ किसी बात को लेकर मन मुटाव हो सकता है। सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे. ज्यादा संवेदनशील होने से बचे. माता पिता का पैर छूकर आशीर्वाद लें, जीवनसाथी के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे।
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि का जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप बड़ी से बड़ी समस्या का हल आसानी से निकाल लेंगे. आपका स्वास्थ भी बेहतर बना रहेगा. कानूनी मसलों को हल करने के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. दाम्पत्य जीवन अच्छा रहेगा. चिड़ियों को रोटी का चूरमा खिलाएं, आपकी सभी समस्याओं का समाधान हो जाएगा.
धनु राशि

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. इस राशि के छोटे बच्चों को पिता से कोई गिफ्ट मिलेगा. घर वालों के साथ कहीं घूमने जायेंगे. शाम को दोस्तों के साथ पार्टी में जा सकते हैं. दाम्पत्य जीवन में मधुरता बढ़ेगी. आज सुबह धरती मां को छूकर प्रणाम करें, आपका दिन शुभ रहेगा.
मकर राशि
मकर राशि का जातकों का दिन अच्छा रहेगा. ऑफिस के किसी काम में जल्दबाजी करने से बचें, गलती होने की संभावना बढ़ सकती है। दोस्तों से आपको मदद मिल सकती है. धैर्य से काम करेंगे तो फायदा होगा। मंदिर में मिठाई दान करें, तरक्की के नये रास्ते खुलेंगे।
कुंभ राशि
कुंभ राशि का जातकों का आज कामकाज में खूब मन लगेगा. कुंभ राशि के छात्र पढ़ाई पर ध्यान न दें। कई लोग आपके लिए मददगार साबित होंगे। आज गायत्री मंत्र का जाप करें, काम पूरा होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।
मीन राशि
मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन होगा. लोग आपसे सहानुभूति रखेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. आज गणेश जी को दूर्वा चढ़ाएं, आपको अपने कार्यों में उचित फल जरूर मिलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो