scriptसंजलि हत्याकांड-आम आदमी पार्टी ने की CBI जांच की मांग | Aam Aadmi Party demands CBI inquiry into Sanjali murder case | Patrika News

संजलि हत्याकांड-आम आदमी पार्टी ने की CBI जांच की मांग

locationवाराणसीPublished: Dec 27, 2018 06:40:05 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

कचहरी स्थित अम्बेडकर पार्क से निकाला विरोध मार्च, की पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजे की मांग।

Aam Aadmi Party protest march

Aam Aadmi Party protest march

वाराणसी. मासूम बेटी संजलि की हत्या के विरोध में आम आदमी पार्टी ने वाराणसी में निकाला विरोध मार्च। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था पर सीएम योगी आदित्यनाथ को जम कर कोसा। साथ ही इस हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग संग पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजे की मांग भी उठाई।
जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह के नेतकृत्व में कार्यकर्ता कचहरी स्थित अम्बेडकर पार्क में इकट्ठा हुए और पैदल मार्च करते हुए पहुंचे जिला मुख्यालय। इस दौरान वे प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। जिलामुख्यालय पहुंच कर उन्होंने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन एसीएम चतुर्थ को सौंपा। ज्ञापन के माध्यम से मांग की कि संजली हत्याकांड की सीबीआई जांच हो, पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये मुआवजा मिले, केस को फास्ट-ट्रैक कोर्ट में चलाया जाय और दोषियों को 03 माह के अंदर कठोरतम सजा दी जाए।
इससे पहले सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष मुकेश सिंह ने इस प्रकार की घटनाओं पर अतिशीघ्र कठोर कार्रवाई करते हुए अतिशीघ्र सजा सुनाने की मांग की। कहा कि उत्तर प्रदेश में सरकार अपराध मुक्त प्रदेश का जुमला रट रहीं हैं, जबकि आंकड़े बताते हैं कि अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और निरन्तर अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा हैं। कहा कि जो सरकार आमजन को भयमुक्त समाज नहीं दे पा रहीं हो, उसे सत्ता में रहने का कोई हक नहीं हैं।

जिला प्रवक्ता कैलाश पटेल ने कहा कि बेटी बचाओ,बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार बेटियों की सुरक्षा करने में अक्षम हैं। सरकार महिलाओं का मनोबल गिराने का कार्य कर रहीं हैं। महिलाओं के प्रति लगातार बढ़ते अपराध ने सरकार की पोल खोल दी हैं। वोट की खातिर धर्म की राजनीति ने प्रदेश का बेड़ा गर्क कर दिया हैं।
प्रदर्शन में जयप्रकाश यादव, विनोद जायसवाल, राहुल सिंह, प्रेमशीला पटेल, मधु भारती, सरोज शर्मा, मायापति यादव,ज्योति प्रकाश, शैलेष वर्मा, घनश्याम पांडेय, एजाज भाई, गुलाब राठौर, मनीष गुप्ता, राकेश त्रिवेदी,दीपक मिश्रा, आत्म प्रकाश, अखिलेश पांडेय, विनोद विश्वकर्मा, आर.के.उपाध्याय, रमेश पटेल, राहुल मिश्रा, रोहित मौर्य, सागर यादव, विनोद कुशवाहा, प्रमोद श्रीवास्तव, आदि उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो