scriptAam Aadmi Party padyatra against inflation unemployment and corruption on Sunday | आम आदमी पार्टी महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के खिलाफ नकालेगी प्रदेशव्यापी पदयात्रा | Patrika News

आम आदमी पार्टी महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के खिलाफ नकालेगी प्रदेशव्यापी पदयात्रा

locationवाराणसीPublished: Aug 27, 2022 05:06:46 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

आम आदमी पार्टी ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। खास तौर पर उन्होंने महंगाई, भ्रष्टाचार और बेगारी को लेकर सवाल खड़ा किया। साथ ही कहा कि केंद्र के पास व्यापारी मित्रो को राहत देने को पैसा है। आमजन की बेहाली पर सोचने तक के लिए फुर्सत नहीं। पार्टी के काशी प्रांत अध्यक्ष पवन तिवारी ने कहा कि बेकारी, भ्रष्टाचार और महंगाई के विरुद्ध पार्टी प्रदेश स्तर पर रविवार को पदयात्रा निकालेगी।

मीडिया से मुखातिब आप नेता पवन तिवारी व अन्य
मीडिया से मुखातिब आप नेता पवन तिवारी व अन्य
वाराणसी. आम आदमी पार्टी के काशी प्रांत अध्यक्ष पवन तिवारी ने शनिवार को मीडिया से समक्ष केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था के खिलाफ कार्य कर रहीं हैं। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार पर चिंता जताते हुए कहा कि मोदी सरकार की नीतियों के चलते आमजन मुसीबतों के जंजाल में फंसा गया है। देश आर्थिक रूप से जूझ रहा हैं, 15 लाख करोड़ व्यापारी मित्रों को राहत देनें के नाम पर स्वाहा कर दिया गया और उसकी वसूली दूध, दही, दाल, चावल जैसे रोजमर्रा के वस्तुओं पर जीएसटी लगाकर किया जा रहा हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर रविवार को प्रदेश स्तर प पद-यात्रा निकालेगी।
अग्निपथ योजना पर साधा निशाना

पराड़कर भवन में मीडिया से मुखातिब आप नेता तिवारी ने बोले ये सरकार नौजवानों को भी ठगने का काम कर रही है। सरकार कहती है कि सेना में 04 साल की नौकरी, बेरोजगारी दूर करेगा। अरे ये बेरोजागरी तो क्या दूर करेगा, ये देशहित में भी नहीं है। बेरोजगारी दूर करने का वादा करने वाली सरकार नौकरी देना तो दूर रिकार्ड तोड़ बेरोजगारी बढ़ाने वाली सरकार बन गईइ हैं।
बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को बताया चुनावी प्रोपेगेंडा

उन्होंने एक्सप्रेस वे और रिंग रोड के मसले पर सरकार को घेरते हुए इसे भ्रष्टाचार की सड़क करार दिया। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे और वाराणसी के रिंग रोड के गुणवत्ता पर सवाल खड़ा किया। कहा कि चुनावी फसल काटने की होड़ में हड़बड़ी में उद्घाटन कर दिया गया। प्रधानमंत्री के बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के कुछ घंटे के बाद ही सड़क उधड़ने लगी और वाराणसी के रिंग रोड का भी कमोबेश वही हाल है।
रविवार को निकलेगा पदयात्रा

काशी प्रांत अध्यक्ष ने बताया कि सरकार की जनविरोधी नीतियों और नाकामी के विरोध में प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आह्वान पर 28 अगस्त को प्रदेश के सभी जिलों में पद-यात्रा निकाली जाएगी, जिसके तहत वाराणसी में भी तेलियाबाग स्थित सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर, तेलियाबाग से लहुराबीर होते हुए बेनियाबाग तक पद-यात्रा निकलेगी। ये पद यात्रा दोपहर 02 बजे से निकाली जाएगी। पद-यात्रा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे। पद यात्रा का नेतृत्व आप के काशी प्रांतअध्यक्ष पवन तिवारी करेंगें।
ये भी रहे मौजूद
इस मौके पर निवर्तमान प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह, जिला अध्यक्ष रमाशंकर पटेल, महानगर अध्यक्ष अखिलेश पांडेय, जौनपुर प्रभारी कैलाश पटेल आदि मौजूद रहे।

सम्बधित खबरे

सबसे लोकप्रिय

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Weather Update: राजस्थान में बारिश को लेकर मौसम विभाग का आया लेटेस्ट अपडेट, पढ़ें खबरTata Blackbird मचाएगी बाजार में धूम! एडवांस फीचर्स के चलते Creta को मिलेगी बड़ी टक्करजयपुर के करीब गांव में सात दिन से सो भी नहीं पा रहे ग्रामीण, रात भर जागकर दे रहे पहरासातवीं के छात्रों ने चिट्ठी में लिखा अपना दुःख, प्रिंसिपल से कहा लड़कियां class में करती हैं ऐसी हरकतेंनए रंग में पेश हुई Maruti की ये 28Km माइलेज़ देने वाली SUV, अगले महीने भारत में होगी लॉन्चGanesh Chaturthi 2022: गणेश चतुर्थी पर गणपति जी की मूर्ति स्थापना का सबसे शुभ मुहूर्त यहां देखेंJaipur में सनकी आशिक ने कर दी बड़ी वारदात, लड़की थाने पहुंची और सुनाई हैरान करने वाली कहानीOptical Illusion: उल्लुओं के बीच में छुपी है एक बिल्ली, आपकी नजर है तेज तो 20 सेकंड में ढूंढकर दिखाये

बड़ी खबरें

श्रद्धा मर्डर केस : FSL दफ्तर के बाहर आफताब की वैन पर तलवार से हमला, 4-5 लोगों ने बनाया निशानागुजरात चुनाव: अरविंद केजरीवाल पर पथराव, सूरत में रोड शो के दौरान मचा हड़कंप'सद्दाम' जैसा लुक पर हिमंता बिस्व सरमा की सफाई, कहा- दाढ़ी हटा लें तो 'नेहरू' जैसे दिखेंगे राहुलदिल्ली में श्रद्धा मर्डर जैसा एक और केस, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, मां-बेटा गिरफ्तारपायलट और गहलोत की कलह से भारत जोड़ो यात्रा पर नहीं पड़ेगा फर्क : राहुल गांधीCM भूपेश बघेल बोले- बलात्कारी को बचाने में लगी हुई है भाजपा, ED-IT को लेकर कही ये बातऋतुराज गायकवाड़ ने एक ओवर में 7 छक्के जड़कर बनाया विश्व रिकॉर्ड, युवराज को भी छोड़ा पीछेगुजरात चुनाव में 'आप' को झटका, वसंत खेतानी भाजपा में शामिल केजरीवाल निराशा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.