scriptआम आदमी पार्टी महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के खिलाफ नकालेगी प्रदेशव्यापी पदयात्रा | Aam Aadmi Party padyatra against inflation unemployment and corruption on Sunday | Patrika News

आम आदमी पार्टी महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के खिलाफ नकालेगी प्रदेशव्यापी पदयात्रा

locationवाराणसीPublished: Aug 27, 2022 05:06:46 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

आम आदमी पार्टी ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में केंद्र व राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला। खास तौर पर उन्होंने महंगाई, भ्रष्टाचार और बेगारी को लेकर सवाल खड़ा किया। साथ ही कहा कि केंद्र के पास व्यापारी मित्रो को राहत देने को पैसा है। आमजन की बेहाली पर सोचने तक के लिए फुर्सत नहीं। पार्टी के काशी प्रांत अध्यक्ष पवन तिवारी ने कहा कि बेकारी, भ्रष्टाचार और महंगाई के विरुद्ध पार्टी प्रदेश स्तर पर रविवार को पदयात्रा निकालेगी।

मीडिया से मुखातिब आप नेता पवन तिवारी व अन्य

मीडिया से मुखातिब आप नेता पवन तिवारी व अन्य

वाराणसी. आम आदमी पार्टी के काशी प्रांत अध्यक्ष पवन तिवारी ने शनिवार को मीडिया से समक्ष केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि भाजपा लोकतांत्रिक व्यवस्था के खिलाफ कार्य कर रहीं हैं। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार पर चिंता जताते हुए कहा कि मोदी सरकार की नीतियों के चलते आमजन मुसीबतों के जंजाल में फंसा गया है। देश आर्थिक रूप से जूझ रहा हैं, 15 लाख करोड़ व्यापारी मित्रों को राहत देनें के नाम पर स्वाहा कर दिया गया और उसकी वसूली दूध, दही, दाल, चावल जैसे रोजमर्रा के वस्तुओं पर जीएसटी लगाकर किया जा रहा हैं। उन्होंने बताया कि पार्टी महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर रविवार को प्रदेश स्तर प पद-यात्रा निकालेगी।
अग्निपथ योजना पर साधा निशाना

पराड़कर भवन में मीडिया से मुखातिब आप नेता तिवारी ने बोले ये सरकार नौजवानों को भी ठगने का काम कर रही है। सरकार कहती है कि सेना में 04 साल की नौकरी, बेरोजगारी दूर करेगा। अरे ये बेरोजागरी तो क्या दूर करेगा, ये देशहित में भी नहीं है। बेरोजगारी दूर करने का वादा करने वाली सरकार नौकरी देना तो दूर रिकार्ड तोड़ बेरोजगारी बढ़ाने वाली सरकार बन गईइ हैं।
बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे को बताया चुनावी प्रोपेगेंडा

उन्होंने एक्सप्रेस वे और रिंग रोड के मसले पर सरकार को घेरते हुए इसे भ्रष्टाचार की सड़क करार दिया। बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे और वाराणसी के रिंग रोड के गुणवत्ता पर सवाल खड़ा किया। कहा कि चुनावी फसल काटने की होड़ में हड़बड़ी में उद्घाटन कर दिया गया। प्रधानमंत्री के बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के उद्घाटन के कुछ घंटे के बाद ही सड़क उधड़ने लगी और वाराणसी के रिंग रोड का भी कमोबेश वही हाल है।
रविवार को निकलेगा पदयात्रा

काशी प्रांत अध्यक्ष ने बताया कि सरकार की जनविरोधी नीतियों और नाकामी के विरोध में प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आह्वान पर 28 अगस्त को प्रदेश के सभी जिलों में पद-यात्रा निकाली जाएगी, जिसके तहत वाराणसी में भी तेलियाबाग स्थित सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर, तेलियाबाग से लहुराबीर होते हुए बेनियाबाग तक पद-यात्रा निकलेगी। ये पद यात्रा दोपहर 02 बजे से निकाली जाएगी। पद-यात्रा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल होंगे। पद यात्रा का नेतृत्व आप के काशी प्रांतअध्यक्ष पवन तिवारी करेंगें।
ये भी रहे मौजूद
इस मौके पर निवर्तमान प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह, जिला अध्यक्ष रमाशंकर पटेल, महानगर अध्यक्ष अखिलेश पांडेय, जौनपुर प्रभारी कैलाश पटेल आदि मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो