scriptपुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर के खिलाफ लगातार तीसरे दिन भी गर्म रहा PM मोदी का संसदीय क्षेत्र | Aam Aadmi Party protest against Pushpendra Yadav encounter | Patrika News

पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर के खिलाफ लगातार तीसरे दिन भी गर्म रहा PM मोदी का संसदीय क्षेत्र

locationवाराणसीPublished: Oct 11, 2019 06:43:15 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में इस एनकाउंटर के खिलाफ अब आम आदमी पार्टी उतरी सड़क परआम आदमी पार्टी ने भी एनकाउंटर को बताया फर्जी-कचहरी पर किया विरोध प्रदर्शऩ

आप का धरना प्रदर्शऩ

आप का धरना प्रदर्शऩ

वाराणसी. यूपी के झांसी में हुए पुष्पेंद्र यादव के एनकाउंटर को लेकर जहां एक तरफ समाजवादी पार्टी पहले दिन से विरोध में खड़ी है। यहां तक कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पहले ही दिन एस फर्जी एनकाउंटर करार दिया था। उन्होंने हाईकोर्ट के जज से मामले की जांच की मांग भी की थी। वहीं अब आम आदमी पार्टी भी सपा के ही नक्शेकदम पर उतर आई। खास तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आप ने पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर के खिलाफ जुलूस निकाला और कचहरी पर जोरदार प्रदर्शन किया।
ये भी पढें-पुष्पेंद्र यादव एनकाउंटर के खिलाफ PM का क्षेत्र लगातार दूसरे दिन रहा गरम

इस मौके पर आप नेताओं ने कहा कि पिछले दिनों झांसी जनपद के करगवां गांव निवासी पुष्पेंद्र यादव की हत्या पुलिस द्वारा कर दी गई और उस कुकृत्य को छिपाने के लिए एनकाउंटर का नाम दिया जा रहा हैं। इस हत्याकांड के विरोध में आम आदमी पार्टी आज पूरे प्रदेश के प्रत्येक जिला मुख्यालय पर विरोध-प्रदर्शन कर रहीं हैं।
वाराणसी में आप के जिलाध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह के नेतृत्व में आप के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए, जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। इस मौके पर मुकेश ने कहा कि इस घृणित और संवेदनहीन घटना की जांच SIT से कराई जाय। प्रभावित परिवार को 50 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाय। पत्नी को सरकारी नौकरी मिले और दोषियों को फाँसी हो।
आप का धरना प्रदर्शऩ
प्रदर्शन में मौजूद प्रदेश सचिव द्वय देवकांत वर्मा एवं अब्दुल्लाह खां ने निर्दोष व्यक्ति की हत्या पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि झांसी की घटना ने साबित कर दिया हैं कि उत्तर-प्रदेश में कानून का राज न होकर अराजकता का वर्चस्व हैं। अपराधी बेलगाम हैं और मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक का दावा खोखला हैं। झूठा हैं कि प्रदेश में अमन-चैन हैं। झांसी में पुष्पेंद्र यादव की हत्या अवैध वसूली को लेकर की गई हैं और पूरा महकमा दोषी दरोगा को बचाने में जुटा हुआ हैं। सम्पूर्ण प्रदेश, भय के माहौल में जीने को विवश हैं। अपराधी- पुलिस और सत्ता के नापाक गठबंधन ने प्रदेश में जंगलराज कायम कर दिया हैं।
धरना-प्रदर्शऩ में जयप्रकाश यादव,विनोद जायसवाल,घनश्याम पांडेय, रोशन कुमार,आकिब खां, बिहारी लाल,मोहसिना परवीन,मोहिनी महेन्द्रु, प्रभाशंकर मेहता,बेचन कश्यप, सरोज शर्मा,मायापति यादव,शैलेष वर्मा,अनिल अग्रवाल,रोहित मौर्या,तरुण द्विवेदी,यूसुफ भाई,आनंद अग्रहरी, शाहिद भाई सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थें।
आप का धरना प्रदर्शऩ

ट्रेंडिंग वीडियो