script

आम आदमी पार्टी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली जीत, PM मोदी के क्षेत्र बनारस में मना जश्न

locationवाराणसीPublished: Feb 11, 2020 05:38:15 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-बोले आप कार्यकर्ता दिल्ली में केजरीवाल का विकास का मॉडल जीता, नफरत की राजनीति की पराजय हुई

आम आदमी पार्टी का जश्न

आम आदमी पार्टी का जश्न

वाराणसी. दिल्ली विधानसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार आम आदमी पार्टी के जीत हासिल करने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में लोगों ने जमकर जश्न मनाया। ढोल-नगाड़ों की थाप पर झूम कर नाचे और जमकर आतिशबाजी की। एक दूसरे का मुंह मीठा कराया।
आम आदमी पार्टी का जश्न
IMAGE CREDIT: पत्रिका
इस मौके पर आप के प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने केजरीवाल का डेवलोपमेंट मॉडल को तरजीह दी। काम की राजनीति करने वाले को चुना। इस मॉडल का अर्थ है, राष्ट्र निर्माण करना, दिन-रात शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी जैसे मुद्दों पर जनता की सेवा करना आदि यही सच्ची देशभक्ति है। दिल्ली के लोगों ने दिखा दिया कि देशभक्ति का मतलब क्या हैं। लगातार हिन्दू-मुसलमान, भारत-पाकिस्तान और नफरत की राजनीति करना देशभक्ति नहीं हैं।
मुकेश ने कहा कि भाजपा वालों ने हनुमान जी का बहुत अपमान किया है। आज इसकी सजा उन्हें मिली हैं। बजरंग बली ने भाजपा वालों की लंका जला दी हैं। आप प्रवक्ता ने उत्तर-प्रदेश के लोगों से अपील की हैं कि आप सभी काम की राजनीति के साथ खड़े हो जाएं। अपनी सरकार से बोलें कि अगर सरकारी स्कूल, अस्पताल ठीक नहीं किये तो वोट नहीं देंगे। तभी अपना देश बदलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो