आप ने दिया धरना, महिलाओं के प्रति अपराध रोकने के लिए सख्त कानून बनाने की मांग

कहा आरोपियों को छह माह में ही मिले कठोर दंड, स्मार्ट फोन पर आसानी से उपलब्ध हो रही अश्लील सामग्री

वाराणसी. हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ हुई हैवानियत से देश भर में गुस्से की लहर है। आम आदमी पार्टी ने महिला उत्पीडऩ के खिलाफ बुधवार को कचहरी स्थित अम्बेडकर पार्क में धरना-प्रदर्शन किया। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह ने कहा कि अब समय आ गया है कि महिलाओं के साथ होने वाले अपराध को रोकने के लिए सख्त से सख्त कानून बनाया जाये।
यह भी पढ़े:-हैप्पी फ्रिज से भरेगा गरीबों का पेट, डीएम ने किया शुभारंभ

उन्होंने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द ऐसा कानून बनाना चाहिए। कानून में ऐसे दंड का प्रावधान हो। जिससे अत्याचार करने वाले दहशत मं आ जाये। उन्होंने कहा कि स्मॉर्ट फोन के माध्यम से भी अश्लीलता आसानी से उपलब्ध हो रही है जिसका समाज पर बहुत खराब असर पड़ रहा है। सरकार को ऐसे कदम उठाने चाहिए। ताकि स्मॉर्ट फोन पर ऐसी सामग्री उपलब्ध न होने पाये। जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल ने कहा कि हैदरबाद की घटना से एक बार फिर मानवता शर्मसार हो गयी है। घटना के प्रति जितना दु:ख प्रकट किया जाये। वह कम है। उन्होंने कहा कि सरकार को जल्द से जल्द नया कानून बनाना चाहिए। इस तरह के मामलो के आरोपियों की सुनवाई छह में पूरी हो और उन्हें ऐसा कठोर दंड मिले कि अन्य कोई ऐसा कृत्य करने की हिम्मत न कर पाये। धरना में अब्दुल्लाह खां, मोहसिना परवीर, अखिलेश पांडेय, विनोज जायसवाल, कन्हैया मिश्रा, मनीष गुप्ता, रमेश पटेल आदि लोग शामिल थे।
यह भी पढ़े:-संस्कृत विश्वविद्यालय में तीन दशक बाद मिलेगी महामहोपाध्याय की उपाधि

Show More
Devesh Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned