scriptसीबीएसई 10वीं में सनबीम भगवानपुर की इस छात्रा ने बनारस में किया टॉप | aarohi from Sunbeam bhagwanpur top in CBSE 10th in varanasi | Patrika News

सीबीएसई 10वीं में सनबीम भगवानपुर की इस छात्रा ने बनारस में किया टॉप

locationवाराणसीPublished: May 06, 2019 06:03:22 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

98.8 प्रतिशत मिले अंक

डॉलिम्स के सफल छात्र

डॉलिम्स के सफल छात्र

वाराणसी. सीबीएसई 10वीं कक्षा का रिजल्ट सोमवार को घोषित कर दिया गया। इस बार भी हमेशा की तरह छात्राओं का जलवा रहा। बनारस की बात करें तो सनबीमी भगवानपुर की छात्रा आरोही ने जिले में टॉप किया है। वहीं डालिम्स सिगरा के दिव्यांश ने 98,2 प्रतिशत के साथ स्कूल में टॉप किया है।
बता दें कि इस बार सीबीएसई 10वीं में बनारस में 3416 छात्र-छात्राएं पंजीकृत थे। 10वीं की परीक्षा 21 फरवरी से शुरू होकर 29 मार्च तक चली थीं।

यहां यह भी बता दें कि सीबीएसई ने गुरुवार को अचानक 12वीं का रिजल्ट घोषित कर सभी को चौंका दिया था जबकि पहले बताया व था कि सीबीएसई 10वी और 12वीं का रिजल्ट मई के तीसरे सप्ताह में घोषित होगा। लेकिन बोर्ड ने 02 मई को ही 12वी का रिजल्ट घोषित कर सबको हैरत में डाल दिया। अचानक ही सारे प्रिंसिपल्स को स्कूल बुलाया गया। कंप्यूटर रूम खुलवाए गए। बोर्ड ने पहले 10वीं का रिजल्ट घोषित करने के लिए पांच मई की तिथि तय की थी। लेकिन इसे भी बदल दिया और सोमवा को अचानक रिजल्ट घोषित कर दिया गया।
आरोही
दिव्यांस
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो