script

सपा व बसपा गठबंधन होते ही बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने दिया बड़ा बयान

locationवाराणसीPublished: Jan 12, 2019 06:07:56 pm

Submitted by:

Devesh Singh

लोकसभा चुनाव में बसपा के टिकट से आजमा सकते हैं भाग्य, जानिए क्या है कहानी

Abbas Ansari

Abbas Ansari

वाराणसी. अखिलेश यादव व मायावती के गठबंधन होते ही बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे ने बड़ा बयान दिया है। सपा में कौएद का विलय निरस्त हो जाने के बाद से अंसारी बंधु बसपा से जुड़ गये थे और बसपा से ही लोकसभा चुनाव 2019 के लडऩे की तैयारी में है। अंसारी बंधु को अब बसपा के साथ सपा के कैडर वोटरों का साथ मिलना तय है। ऐसे में बीजेपी के लिए अंसारी बंधुओं को अब चुनाव हराना कठिन हो गया है।
यह भी पढ़े:-जब मायावती के एक नारे ने मुलायम सरकार को कर दिया था सत्ता से बाहर

बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने सपा व बसपा का गठबंधन हो जाने के बाद कहा कि अब पीएम नरेन्द्र मोदी को अपनी संसदीय सीट बचाना मुश्किल हो जायेगा। देश की 125 करोड़ जनता बीजेपी सरकार से त्रस्त हो गयी थी। नोटबंदी, जीएसटी व धर्म की आड़ में आराजकता फैलाने का काम बीजेपी कर रही थी। बीजेपी सरकार में जाति पूछ कर पुलिस थानों में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। रोजगार मंागने जाने वालों को पुलिस से लाठीचार्ज कर पिटवाया जा रहा है। अब्बास अंसारी ने कहा कि सपा व बसपा गठबंधन से बीजेपी का सफाया होना तय है। बसपा का कार्यकर्ता होने के नाते इस गठबंध का स्वागत करता हूं और अपने नेता के फैसले के साथ खड़ा रहुंगा। अब्बास अंसारी ने कहा कि अब चुनाव का सारा समीकरण बदल गया है सपा व बसपा गठबंधन के आगे बीजेपी की हवा निकल जायेगी।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लडऩे पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने यह जवाब देकर मचायी सनसनी
अखिलेश यादव ने कभी किया था मुख्तार अंसारी का विरोध
बसपा के सहारे ही मुख्तार अंसारी राजनीति में आये थे बाद में मुलायम सिंह यादव से करीबी हो जाने के चलते सपा में चले गये थे। सपा में मनमुटाव होने पर मुख्तार अंसारी ने अपनी खुद की पार्टी कौएद बना ली थी। यूपी चुनाव 2017 के समय शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव से वार्ता करके सपा में कौएद का विलय कराया था, जिसका अखिलेश यादव ने विरोध किया था इसके बाद अंसारी बंधु ने सपा का साथ छोड़ कर बसपा का दामन थाम लिया था अब सपा व बसपा में विलय हो गया है इसलिए अंसारी बंधु को बसपा से टिकट मिलता है तो सपा का कैडर वोटर भी मिलना तय हो गया है।
यह भी पढ़े:-बसपा से गठबंधन होते ही इस बाहुबली को मिला अखिलेश यादव का साथ

ट्रेंडिंग वीडियो