scriptकांग्रेस ज्वाइन करने वाली BJP प्रदेश अध्यक्ष की बहू ने PM मोदी को लिखा इतना कड़ा पत्र, उन्हीं पर उठाए सवाल | After Join Congress BJP UP Chief Daughter in Law Write letter to Modi | Patrika News

कांग्रेस ज्वाइन करने वाली BJP प्रदेश अध्यक्ष की बहू ने PM मोदी को लिखा इतना कड़ा पत्र, उन्हीं पर उठाए सवाल

locationवाराणसीPublished: Apr 15, 2019 01:20:41 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता अब हैं कांग्रेस में। जानें क्या लिखा है पीएम को भेजे पत्र में…

अमृता पांडेय और महेंद्र नाथ पांडेय

अमृता पांडेय और महेंद्र नाथ पांडेय


वाराणसी. बचपन से कांग्रेसी ताने-बाने में पली बढी भातीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय की बहू अमृता पांडेय ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र भेजा है। इस पत्र मे अमृता ने प्रधानमंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं। झूठ बोल कर जनता को गुमराह करने का आरोप भी लगाया है।
पीएम को भेजे अमृता के पत्र की प्रति पत्रिका को भी मिली है। इस पत्र में अमृता ने कहा है कि 2014 के लोकसभा चुनाव में वह काफी प्रभावित थीं, तब लगा था कि देश में कुछ सकारात्मक कार्य करेंगे। लेकिन जैसे-जैसे वक्त बीतता गया पता चला कि वह अपने वादों के प्रति गंभीर नहीं हैं।
अमृता ने लिखा है कि आपका एक लक्ष्य है कि अपनी झूठी गरीबी का स्वाग दिखाना और देश को हिंदू-मुस्लिम के मुद्दे में उलझाए रखना, जिता देश का पैसा आपने अपने विज्ञापन पर खर्च किया उतने में कितने गरीबों और किसानों का भला हो जाता। प्रदेश में आज सरकारी पदों पर जातीय आधार पर अपने चहेतों की भर्ती कराई जा रही है। अब चुनाव आ गया है तब आप फिर से अपना वही पुराना राग (हिंदू-मुस्लिम) अलापने लगे हैं। लिखा है कि जब को इंसान मुसीबत में होता है तो वह अपने इष्ट देव को याद करता है, उसी तरह जब आप चुनावी संकट देखते हैं तो पाकिस्तान को याद करते हैं। तब क्यूं न माना जाए कि पाकिस्तान आपका इष्ट देवता है।
उन्होंने लिखा है कि संविधानिक संस्थाओं को कमजोर करके आपने देश को कमजोर किया है। इसके लिए देश आपको कभी माफ नहीं करेगा। सांप्रदायिक भाषणों से आपने एक बार पुनः साबित कर दिया कि आपने 05 साल में ऐसा कुछ नहीं किया जिसके बल पर आप देश में वोट मांग सकें। वापस आपने भाजपा की दशकों पहले वाली सांप्रदायिक व विभाजनकारी नीति का सहारा लिया है। यह सब सोच कर आहत हूं।

UP News जहाँ लिखा है वहां https://www.patrika.com/uttar-pradesh-news/ लिंक लगाए
Facebook जहाँ लिखा है वहां https://www.facebook.com/patrikauttarpradesh/ लिंक लगाए
Twitter जहाँ लिखा है वहां https://twitter.com/PatrikaUP लिंक लगाए
UP Lok sabha election Result 2019 के ऊपर https://www.patrika.com/tags/loksabha-election-result-2019/ लिंक लगाए
patrika Hindi News App पर https://play.google.com/store/apps/details?id=com.vserv.rajasthanpatrika लिंक लगाए
पीएम मोदी को लिखा अमृता का पत्र
अमृता पांडेय और प्रियंका गांधी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो