हत्याकर नदी में फेंका शव

हत्याकर नदी में फेंका शव
corpse in river

परिजनोंं का आरोप, झगड़े के बाद तीन दिन से था गायब

वाराणसी. चोलापुर थाना क्षेत्र के मवईया गांव के समीप बहने वाली नाद नदी में शनिवार सुबह गांव के ही चालीस वर्षीय प्रेमसागर गौड़ का शव उतराया मिला। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

जानकारी के अनुसार मवईया गांव निवासी प्रेमसागर गौड़ का तीन दिनों पहले गांव के ही कुछ लोगों से झगड़ा हुआ। दोनों पक्ष ने एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी थी। झगड़े के बाद कुछ देर बाद ही प्रेमसागर लापता हो गया था।

प्रेमसागर रात को घर नहीं लौटा तो अगली सुबह परिजन परेशान हो उठे और तलाश की लेकिन प्रेमसागर का कहीं पता नहीं चला। परिजनों ने थाने में भी प्रेमसागर के लापता होने की सूचना दी थी लेकिन पुलिस ने उसे गंभीरता से नहीं लिया।

शनिवार सुबह जब ग्रामीण नाद नदी किनारे पहुंचे तो देखा एक शव उतराया है। थोड़ी ही देर में वहां भीड़ जुट गई। प्रेमसागर के परिजन भी पहुंचे। उतराये शव की प्रेमसागर के रूप में शिनाख्त हुई। मौके पर आई पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा। परिजनों ने गांव के ही कुछ लोगों पर प्रेमशंकर की हत्या कर शव को नदी में फेंकने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उधर कुछ आरोपियों के गांव से गायब होने की सूचना है। 


Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned