script

Akanksha Dubey Suicide: पंचतत्व में विलीन हुईं एक्ट्रेस आकांक्षा, मणिकर्णिका घाट पर हुआ अंतिम संस्कार

locationवाराणसीPublished: Mar 27, 2023 11:05:26 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Akanksha Dubey Suicide: एकट्रेस आकांक्षा दुबे का सोमवार रात 9 बजे वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान आकांक्षा के पिता छोटेलाल दुबे समेत परिवार के कई लोग मौजूद रहे।

Akanksha Dubey Suicide

वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर आकांक्षा दुबे का हुआ अंतिम संस्कार

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एकट्रेस आकांक्षा दुबे का सोमवार रात 9 बजे वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान आकांक्षा के पिता छोटेलाल दुबे, चाचा मुन्ना दुबे और मामा सहित परिवार के कई लोग मौजूद रहे। आकांक्षा की मां मधु दुबे ने आज सारनाथ थाने में भोजपुरी गायक समर सिंह समेत 4 पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। गायक समर सिंह इसका दोषी है। उसने बेटी को रिश्ते में लेकर धोखा दिया है।
akansha_antim_sanskar_22.jpg
आकांक्षा दुबे समर स‌िंह को क्या कर रही थी डेट? लिखी थी यह लाइन

दावा किया जा रहा है कि कि सिंगर समर सिंह एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का बॉयफ्रेंड था और दोनों में लंबे वक्त से अफेयर चल रहा था। आकांक्षा दुबे भोजपुरी सिंगर समर सिंह के साथ कई रील्स शेयर करती थीं। उनके साथ उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स पर काम भी किया है।
फंदे से लटकते हुई मिली थी लाश
कल वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव फांसी के फंदे के सहारे लटकता हुआ मिला था। आकांक्षा भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं।
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सच्चाई आएगी सामने
वहीं, आकांक्षा दुबे की डेडबॉडी का आज पोस्टमॉर्टम भी होगा। रिपोर्ट आने के बाद काफी हद तक तस्वीर साफ हो जाएगी। दूसरी तरफ फोरेंसिक टीम ने भी कमरे की जांच कर एविडेंस इकट्‌ठा किए हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो