scriptAkanksha Dubey: पुलिस को एक्ट्रेस के फोन से मिला वीडियों, बोले जल्द करेंगे खुलासा | Akanksha Dubey murder case police said we found a proof in actress pho | Patrika News

Akanksha Dubey: पुलिस को एक्ट्रेस के फोन से मिला वीडियों, बोले जल्द करेंगे खुलासा

locationवाराणसीPublished: Mar 28, 2023 01:13:59 pm

Submitted by:

Prashant Tiwari

Akanksha Dubey murder case: अकांक्षा दुबे की मौत पर वाराणसी पुलिस ने बड़ा बयान दिया है। ACP ने बताया कि आकांक्षा दुबे के फोन से कुछ वीडियो मिले हैं, जिसमें वह गुमसुम और रोती हुई दिख रही हैं।

akanskha.jpg
भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का शव रविवार को वाराणसी के एक होटल में मिला था। उनकी मौत की खबर सुनकर लोग हैरान रह गए। मौत के 3 दिन बाद भी एक्ट्रेस की मौत का खुलासा नहीं हो पाया है, लोग बस अनुमान लगा रहे हैं। इसी बीच वाराणसी पुलिस ने मंगलवार को बताया कि उन्होंने आकांक्षा दुबे का मोबाइल बरामद किया है, जिसमें उन्हें कुछ सबुत मिले है और वह जल्द ही मामले का खुलासा कर देंगे।
acp.jpg
ACP बोले जल्द होगा मामले का खुलासा
वाराणसी के सहायक पुलिस कमीश्नर संतोष सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “ भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत का मामला सामने आया है। वह एक शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी आई थी, जिस रात उनकी मौत हुई वह देर रात होटल आई। पुलिस ने उनका फोन बरामद किया है,फोन में कुछ वीडियों मिले है, जिसमें वह गुमसुम दिखाई दे रही है। पुलिस ने एक्ट्रेस के फोन को फॉरेंसिक जांच के लिए लैब भेज दिया है। अकांक्षा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द ही खुलासा किया जाएगा।
bsb.jpg
एक्ट्रेस की मां ने समर सिंह पर लगाया है आरोप
आकांक्षा दुबे के मौत के मामले में सोमवार को उस वक्त एक नया मोड़ा आ गया, जब एक्ट्रेस की मां ने भोजपुरी गायक समर सिंह और संजय सिंह पर अपनी बेटी के हत्या का आरोप लगाया। अंकाक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने आरोप लगाया कि समर सिंह और संजय सिंह ने अकांक्षा के साथ मिलकर तीन सालों में करोड़ों रूपए कमाए और पैसे नहीं दिए। पैसे मांगने पर वद अकांक्षा को परेशान करते थे। इस मामले में सोमवार को सारनाथ पुलिस ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ अदाकार को आत्महत्या करने के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं मुकदमा दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

23 साल पुराने केस में मुख्तार अंसारी कोर्ट से बरी, जेलर को दिया था जान से मारने की धमकी

bsb1.jpeg
भोजपुरी के बड़े गायक है समर सिंह
समर सिंह भोजपुरी सिनेमा के बड़े कलाकार हैं। वह गायक के साथ-साथ एक्टर भी है। समर के बहुत सारे भोजपुरी गाने सुपर हिट रहे। आकांक्षा ने भी ज्यादातर म्यूजिक वीडियो समर सिंह के साथ ही किए है। भोजपुरी इंड्रस्टी को जानने वाले बताते है कि वह दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे थे। दोनों का लंबे वक्त से अफेयर चल रहा था। इस साल वैलेंटाइन्स डे के मौके पर आकांक्षा ने समर सिंह के साथ दो फोटो शेयर कर कैप्शन में ‘हैप्पी वैलेंटाइन्स डे’ लिखा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो