scriptAkanksha Dubey Suicide: किससे की आखिरी बार बात, मोबाइल में छिपा है मौत का सच! | Akanksha Dubey Suicide before who spoke last | Patrika News

Akanksha Dubey Suicide: किससे की आखिरी बार बात, मोबाइल में छिपा है मौत का सच!

locationवाराणसीPublished: Mar 27, 2023 11:25:07 am

Submitted by:

Aman Pandey

Akanksha Dubey Suicide: अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत मामले में पुलिस जांच में जुटी है। पुलिस आकांक्षा के मोबाइल कॉल के अलावा व्हाट्सएप और मैसेंजर चैट की भी जांच कर रही

,
भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे रविवार को सारनाथ के एक होटल में मृत मिलीं। वह अपने बेड पर बैठी हुई थीं और उनके गले में पंखे से दुपट्टे का फंदा लगा था।

पुलिस के अनुसार, मामला आत्महत्या का लग रहा है। आशंका है कि डिप्रेशन में आकांक्षा ने आत्महत्या की है। वहीं, आकांक्षा की मौत से भोजपुरी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य जुटाए हैं।
यह भी पढ़ें

‘बुलेट प जीजा’ गाने से हुईं फेमस, भोजपुरी के इन गानों से मचाया धमाला


भहोही के बरदहां के रहने वाले छोटेलाल दुबे परिवार के साथ काफी समय से मुंबई में बिजनेस करते हैं। छोटेलाल दुबे के तीन बच्चों में दूसरे नंबर की आकांक्षा ने मॉडलिंग से भोजपुरी म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश की किया था। भोजपुरी फिल्म ‘लायक हूं मैं नालायक नहीं’ की शूटिंग के लिए वह बीते 23 मार्च को वाराणसी आई थीं।

आकांक्षा को कमरे तक छोड़ने आये यूवक से पूछताछ कर रही पुलिस
फिल्म के हीरो, निर्देशक सहित 16 लोगों की टीम के साथ वह सारनाथ क्षेत्र के बुद्धा सिटी कॉलोनी स्थित एक होटल में ठहरी थीं। शनिवार की रात वह बर्थडे पार्टी में जाने की बात कह कर कैब से होटल से निकली थीं। रात 1:55 बजे के लगभग एक युवक आकांक्षा को उनके कमरे में छोड़ने गया था। युवक लगभग 17 मिनट बाद आकांक्षा के कमरे से बाहर निकला और फिर दरवाजा नहीं खुला। अब पुलिस आकांक्षा को छोड़ने होटल आने वाले युवक को पकड़कर पूछताछ कर रही है।
मेकअप मैन ने सुबह किया था फोन
जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह नाटीइमली क्षेत्र में शूटिंग के लिए फिल्म के निर्देशक विकास श्रीवास्तव ने आकांक्षा के मेकअप मैन राहुल को कॉल कर उन्हें तैयार करने के लिए कहा। राहुल ने आकांक्षा को कॉल किया तो फोन नहीं रिसीव हुआ। इसके बाद उसने होटल स्टाफ को कॉल किया। होटल स्टाफ ने आकांक्षा के कमरे के लैंडलाइन नंबर पर फोन किया तो रिसीव नहीं हुआ।

इस पर राहुल और होटल स्टाफ ने मास्टर चाबी के सहारे आकांक्षा के कमरे का दरवाजा खोला तो वह बेड पर बैठने की स्थिति में थीं और उनके गले में दुपट्टे का फंदा था। आनन-फानन इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लिव इन रिलेशन में रहती थीं आकांक्षा
भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कहना है कि आकांक्षा एक भोजपुरी गायक के करीब थीं। पुलिस के मुताबिक, आकांक्षा भोजपुरी गायक के साथ वाराणसी के टकटकपुर क्षेत्र में लिव इन रिलेशन में रहती थीं। गायक के दुर्व्यवहार से ही दुखी रहने लगी थीं। इसी वजह से अवसादग्रस्त थीं। पुलिस के जाने पर वह गायक अपने कमरे में नहीं मिला।
आखिरी बार उनकी बात किससे हुई थी?
हालांकि, गायक से मनमुटाव व विवाद का आकांक्षा के काम पर कोई असर नहीं पड़ा था। पुलिस अभिनेत्री के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि आखिरी बार उनकी बात किससे हुई थी? वह किसके साथ थीं? किसकी पार्टी में गई थीं? पुलिस के अनुसार, मोबाइल की कॉल डिटेल प्रकरण की गुत्थी सुलझाने में एक अहम कड़ी साबित होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो