scriptजानिए कौन है समर सिंह, जिसपर लगा आकांक्षा दुबे की हत्या का आरोप, ‘इतना टार्चर करता था कि रोने लगती थी एक्ट्रेस’ | Akanksha Dubey Suicide Know who is Samar Singh boyfriend of Bhojpuri | Patrika News

जानिए कौन है समर सिंह, जिसपर लगा आकांक्षा दुबे की हत्या का आरोप, ‘इतना टार्चर करता था कि रोने लगती थी एक्ट्रेस’

locationवाराणसीPublished: Mar 27, 2023 04:52:27 pm

Submitted by:

Krishna Pandey

Akanksha Dubey Suicide: आकांक्षा दुबे किसी दूसरे की फिल्म या गाने में काम करती थी उन्हें मारा-पीटा जाता था। आकांक्षा दुबे की कर दी गई हत्या या था कोई और राज?

untitled_design_1.jpg

आकांक्षा दुबे भोजपुरी सिंगर समर सिंह के साथ कई रील्स शेयर करती थीं।

भोजपुरी मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत से भोजपुरी इंडस्ट्री में शौक की लहर दौड़ पड़ी है। इसी बीच एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने बड़ा बयान दिया है।

आकांक्षा दुबे की मां ने भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसके भाई पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री को टॉर्चर करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। परिजनों के अनुसार 21 मार्च को आकांक्षा दुबे और सिंगर समर सिंह के भाई के बीच विवाद हुआ था।
aknsha_.jpg
भोजपुरी गायक समर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज
इसी बीच भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के आत्महत्या मामले में सारनाथ थाने की पुलिस ने भोजपुरी गायक समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत अन्य धाराओं मुकदमा दर्ज किया है। मुंबई से वाराणसी पहुंची आकांक्षा की मां की तहरीर पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है।
उधर मां ने आरोप लगाया कि सिंगर समर सिंह के भाई से विवाद के बाद एक्ट्रेस को धमकी मिली थी। मां ने बताया कि 21 तारीख को समर सिंह के भाई संजय सिंह ने आकांक्षा दुबे को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बारे में आकांक्षा दुबे ने खुद उनको फोन से इसकी जानकारी दी थी।
akanksha_4.jpg
आकांक्षा दुबे समर स‌िंह को क्या कर रही थी डेट? लिखी थी यह लाइन
दावा किया जा रहा है कि कि सिंगर समर सिंह एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का बॉयफ्रेंड था और दोनों में लंबे वक्त से अफेयर चल रहा था। आकांक्षा दुबे भोजपुरी सिंगर समर सिंह के साथ कई रील्स शेयर करती थीं। उनके साथ उन्होंने कई प्रोजेक्ट्स पर काम भी किया है।
हैप्पी वैलेंटाइन्स डे पर लिखा था पोस्ट
इस साल 14 फरवरी 2023 को उन्होंने समर सिंह के साथ दो पोस्ट किए थे। एक में दो तस्वीरें थीं, जिसमें वह समर सिंह को प्यार भरी निगाहों के साथ देख रही थीं और कैप्शन में लिखा था हैप्पी वैलेंटाइन्स डे। और दूसरे पोस्ट में भी दोनों कोजी-कोजी पोज दे रहे थे।
हालांकि कभी समर सिंह ने अपनी तरफ से आकांक्षा संग रिश्ते पर बात नहीं की और न कभी सोशल मीडिया पर ऐसा जाहिर होने दिया।

इतना ही नहीं, सिंगर ने तो एक्ट्रेस की मौत के कुछ घंटों बाद भी एक हैप्पी बर्थडे पोस्ट किया था। फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है। उसके बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी।
akanksha99_2.jpg
फंदे से लटकते हुई मिली थी लाश
कल वाराणसी के सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे का शव फांसी के फंदे के सहारे लटकता हुआ मिला था। आकांक्षा भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की रहने वाली थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो