scriptCrime: नाम बदलने वाला ठगी का आरोपित उगल रहा है कई राज ! | Is accused of cheating many secrets revealed! | Patrika News

Crime: नाम बदलने वाला ठगी का आरोपित उगल रहा है कई राज !

locationजैसलमेरPublished: Dec 05, 2016 09:24:00 pm

Submitted by:

jitendra changani

गहन पूछताछ के लिए चार दिन तक पुलिस अभिरक्षा में रखने के दिए निर्देश –

Jail

Jail

पोकरण. फर्जी आरएएस अधिकारी बनकर नौकरी का झांसा देने व लोगों के साथ ठगी करने के आरोप में गिरफ्तार युवक को पुलिस ने सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां उसे गहन पूछताछ के लिए चार दिन तक पुलिस अभिरक्षा में रखने के निर्देश दिए गए। 
थानाधिकारी प्रमोद पांडेय ने बताया कि गत दिनों पुलिस ने फर्जी आरएएस अधिकारी बनकर लोगों को नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी करने के आरोप में नरेन्द्रकुमार उर्फ नरेश उर्फ इकबाल को गिरफ्तार किया था। दो दिन तक पुलिस अभिरक्षा में पूछताछ के बाद सोमवार को उसे पुन: न्यायालय में पेश किया गया। यहां उसकी पुलिस अभिरक्षा अवधि बढाते हुए चार दिन तक पूछताछ के लिए पुलिस अभिरक्षा में रखने के आदेश दिए गए।
उगले कई राज

थानाधिकारी पांडेय ने बताया कि आरोपित बामणु निवासी नरेश जो नरेन्द्रकुमार व इकबाल अलग-अलग नामों से फर्जी आरएएस अधिकारी बनकर लोगों से फोन पर नौकरी का झांसा देकर ठगी कर रहा था। उसे गत दिनों गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान उसने पोकरण, लाठी, शेरगढ, फलोदी सहित कई जगहों पर लोगों से नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी कर बड़ी राशि वसूलना स्वीकार किया, जिस पर पुलिस अनुसंधान कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस सोमवार को उसे जयपुर लेकर गई है। जहां उसकी निशानदेही के आधार पर ठगी प्रकरण में लिप्त अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो