BIG BREAKING अखिलेश सेना ने शुरू किया वाराणसी में सदस्यता अभियान

BIG BREAKING अखिलेश सेना ने शुरू किया वाराणसी में सदस्यता अभियान
akhilesh sena

शिवपाल यादव खेमे को सीएम अखिलेश के चहेतों का एक और झटका

वाराणसी. सपा के सियासी संग्राम के बीच अखिलेश सेना ने वाराणसी में सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है। अखिलेश सेना ने मुख्यमंत्री अखिलेश की महत्वाकांक्षी योजना समाजवादी स्मार्टफोन के लिए रजिस्ट्रेशन का काम भी शुरू कर दिया है। जिला मुख्यालय पर कैंप लगाकर शुरू किए गए इस अभियान से सपा के शिवपाल खेमे में खलबली मच गई है। अखिलेश सेना को मिल रहे भारी समर्थन से सीएम अखिलेश के समर्थक खुश हैं तो सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव का खेमा समझ नहीं पा रहा है कि अखिलेश सेना से कैसे निबटा जाए। 



गौरतलब है कि सपा के फ्रंटल संगठन छात्र सभा के राष्ट्रीय सचिव आशुतोष सिन्हा ने बीते दिनों सपा में मची रार के बीच युवाओं की महापंचायत बुलाई थी। युवाओं की महापंचायत में अखिलेश सेना का गठन हुआ और अध्यक्ष बने आशुतोष सिन्हा। दो दिन पूर्व अखिलेश सेना ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके मुख्यमंत्री आवास पर मुलाकात की थी। मुलाकात के दौरान अखिलेश ने अखिलेश सेना को जिम्मेदारी दी कि वह सरकार की योजनाओं का प्रचार-प्रसार करें। 

अखिलेश सेना के अध्यक्ष आशुतोष सिन्हा ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि सपा और अखिलेश सेना अलग है। अखिलेश सेना मुख्यमंत्री को चाहने वाली फौज है जिसका काम सिर्फ अखिलेश यादव को मजबूत करने के साथ ही उनके द्वारा प्रदेश के विकास के लिए जारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है। अखिलेश सेना का सपा में मचे घमासान से कोई मतलब नहीं है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जहां होंगे, अखिलेश सेना उनके पीछे खड़ी रहेगी। 

अखिलेश सेना के गठन की खबर तो पहले ही शिवपाल यादव तक पहुंच चुकी थी। अखिलेश सेना के इस दांव से निश्चित तौर पर शिवपाल यादव के समर्थक अवाक हैं क्योंकि अखिलेश सेना द्वारा सदस्यता अभियान के साथ ही समाजवादी स्मार्टफोन के रजिस्ट्रेशन का काम भी किया जा रहा है जिससे अखिलेश की छवि और ताकत दोनों में इजाफा होगा। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned