scriptSP सुप्रीमों अखिलेश यादव के योगी सरकार के खिलाफ दिए इस बयान के बाद अब कार्यकर्ताओं में आया जोश, कर ली सबने ये तैयारी | Akhilesh Yadav Motivated Workers Against Yogi Adityanath Government | Patrika News

SP सुप्रीमों अखिलेश यादव के योगी सरकार के खिलाफ दिए इस बयान के बाद अब कार्यकर्ताओं में आया जोश, कर ली सबने ये तैयारी

locationवाराणसीPublished: Sep 09, 2019 06:06:17 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने साधा है योगी सरकार के खिलाफ निशानाअखिलेश ने बदली है अपनी रणनीतिअब कार्यकर्ताओं ने ठान लिया है करना ही है ये काम

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

वाराणसी. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ दिया है बड़ा बयान। अखिलेश यादव के इस बयान के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश देखने को मिल रहा है। सभी अपने नेता के समर्थन की तैयारी कर ली है। उनके संकेत के आधआर पर आम सपाजनों अब योगी सरकार के खिलाफ अपनी रणनीति तैयारी कर ली है।
बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पिछले दिनों पार्टी सांसद और वरिष्ठ नेता के समर्थन में एकजुट होने और उत्पीड़नात्मक कार्रवाई के खिलाफ संघर्ष के संकेत दिए थे। उसके बाद ही पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 9 व 10 सितंबर को रामपुर जाने का फैसला किया था। अखिलेश यादव के इस फैसले के बाद सूबे के सपा कार्यकर्ताओं ने भी अपने नेता के समर्थन में रामपुर जाने का निर्णय किया था। इसमें बनारस के भी कई नेता शामिल थे। लेकिन आरोप है कि अचानक यूपी सरकार के इशारे पर रामपुर प्रशासन ने जिले में धारा 144 लागू करते हुए, मोहर्रम के मद्देनजर वीआईपी सुरक्षा देने में असमर्थता जता दी थी। ऐसे में अखिलेश यादव का 9-10 सितंबर का रामपुर दौरा स्थगित हो गया।
रामपुर दौरा स्थगित करने के बाद मीडिया से मुखातिब अखिलेश ने यूपी सरकार और अधिकारियों पर निशाना साधा। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ सांसद पर सरकार के इशारे पर उत्पीड़नात्मक कार्रवाई का आरोप लगाया। यहां तक कहा कि शासन-प्रशासन गरीब बच्चों को शिक्षा देने पर भी रोक लगाना चाहती है। उन्होंने कहा कि अब वह मोहर्रम के बाद 13-14 सितंबर को रामपुर जाएंगे। उन्होंने बातों ही बातों में पार्टी कार्यकर्ताओं को स्पष्ट संदेश भी दे दिया।
अखिलेश यादव के संकेत के बाद कम से कम बनारस के सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के भीतर जबरदस्त उत्साह भरा है। बनारस के कई वरिष्ठ और रसूखदार नेताओं ने अपनी टीम के साथ 13-14 सितंबर को रामपुर जाने का फैसला किया है। उनका कहना है कि अपने नेता के संकेतों पर हम लोग स्वेच्छा से बड़ी से बड़ी तादाद में रामपुर जाएंगे। इसके तहत उन नेताओं ने अपनी रणनीति भी तय कर ली है। काफी कुरेदने पर भी उन्होने रणनीति का खुलासा करने से इंकार कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो