अखिलेश यादव ने की योगी सरकार को घेरने की तैयारी, सपा नेता के भाई की हत्या पर मांगी रिपोर्ट

पीड़ित सपा नेता के घर पहुंचे मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष मो एबाद, समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश यादव

By: Ashish Shukla

Published: 10 Feb 2018, 02:17 PM IST

प्रतापगढ़. सपा नेता के भाई की हत्या का मामला गरमाता जा रहा है। इस मसले पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव योगी सरकार को घेरने की रणनीति बना रहे हैं। इसके लिए अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से रिपोर्ट भी मांग ली है।

अखिलेश यादव के निर्देश पर पीड़ित सपा नेता के घर पहुंचे मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष मो एबाद, समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष बृजेश यादव, पूर्व विधायक नागेंद्र सिंह ने पीड़ित परिवार से मुलाकात कर मामले की पूरी जानकारी ली। जिसे सपाध्यक्ष अखिलेश यादव को दिया जायेगा।

सपा नेताओं ने कहा सपाईयों को परेशान कर रही है सरकार

पीड़ित सपा नेता के घर पहुंचे प्रदेश स्तर के नेताओं का कहना था कि प्रदेश में समाजवादियों को योगी सरकार जान बूझकर परेशान कर रही है। यूपी में माफिया राज है। सपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं की आवाज दबाने की कोशिश की जा रही है। जिसे हम किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

ऐसे मारी गई थी सपा नेता के भाई को गोली

मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष हरीश पाल के भाई आशीष पाल कोतवाली इलाके के सिनेमा रोड के पास एक सैलून में 04 फरवरी की देर शाम सेविंग करा रहे थे। इसी बीच दुकान में पहुंचे एक दर्जन से अधिक असलहाधारी बदमाशों ने आशीष पर हमला बोल दिया। उनके सीने में कई गोलियां उतार दी। जब तक कुछ समझ पाते असलहाधारी बदमाश मौके से फरार हो गये। अगले दिन सपाइयों ने जमकर हंगामा किया। सपा के हाइवे पर जा लगा दिया। कई घटे चले प्रदर्शन के बाद पुलिस ने आरोपियों को जल्द गिरफ्तारी की बात कही। जिसके बाद आंदोलन को खत्म कराया जा सका।

सपा के अलावा किसी अन्य दल के लोग नहीं पहुचे पीड़ित के घऱ

मामला सपा नेता से जुड़े होने के कारण इस मामले पर जमकर राजनीति हो रही है। बदमाशों ने इतनी बेरहमी से हत्या कर दी। लेकिन सपा के अलावा किसी भी अन्य़ दल के नेता ने मनीष पाल के घर जाने की समझदारी नहीं दिखाई। इस बात से भी पीड़ित परिवार काफी नाराज दिखा कि सत्ता पक्ष के लोगों को इस मामले पर गंभीरता दिखानी चाहिए थी।

अखिलेश कर रहे योगी को घेरने की तैयारी

सपा सूत्रों की मानें तो अखिलेश यादव इस मसले को लेकर योगी सरकार को घेरने की रणनीति बना रहे हैं। जिस तरह से सपा के लोगों ने आशीष पाल की हत्या को लेकर विरोध जताया है और अखिलेश यादव संपर्क में हैं उससे एक बात को साफ है कि सपा इस मुद्दे को तूल देने में कमी नहीं छोड़ना चाहती।

 

 

 

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned