scriptAmazing story of Varanai s Lover Appealed to Tehsildar and SHO to meet girlfriend | अजब प्यार की गजब कहानीः प्रेमिका से मिलने को तहसीलदार, थानेदार से गुहार | Patrika News

अजब प्यार की गजब कहानीः प्रेमिका से मिलने को तहसीलदार, थानेदार से गुहार

वाराणसी के राजातालाब तहसील क्षेत्र में एक आशिक अपनी प्रेमिका से मिलने को इस कदर परेशान है कि वो एसडीएम, सीओ और थानेदार तक से गुहार लगा रहा है। दरअसल वो जिस युवती से मोहब्बत करता है उसके घर वालों को ये रिश्ता पसंद नहीं है। लिहाजा उन्होंने युवती को घर में कैद कर रखा है। यहां तक कि उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया है। ऐसे में प्रेमी युवक ने पहले हाथ की नस काट कर खुदकुशी करने की कोशिश की फिर तहसील दफ्तर, थाना और सीओ दफ्तर पहुंच गया अपनी फिरयाद लेकर।

वाराणसी

Published: June 25, 2022 06:17:11 pm

वाराणसी. जिले के राजातालाब क्षेत्र में एक प्रेमी की गजब की दासतां सामने आई है। प्रेमी-प्रेमिका एक ही गांव के रहने वाले हैं। युवती के परिजन युवक से किसी तरह का रिश्ता नहीं रखना चाहते। यहां तक कि जब प्रेमी-प्रेमिका ने घर से भाग कर मंदिर में शादी कर ली और पड़ोसी जिले में जा कर रहने लगे तो इसकी भनक लगते ही युवती के परिजन वहां भी धमक गए और युवती को घर लाकर उसे एक तरह से नजरबंद कर दिया। यहां तक कि उसका मोबाइल भी छीन लिया। इस पर प्रेमी और प्रेमिका दोनों ने खुदकुशी करने का भी प्रयास किया। अब प्रेमी ग्रामीण पुलिस अधीक्षक, तहसीलदार, सीओ और थानेदार से अपनी प्रेमिका से मिलवाने की गुहार लगा रहा है। गांव ही नहीं पूरे तहसील क्षेत्र में दोनों की मोहब्बत के किस्से लोग चाव से सुन रहे हैं। चर्चा का केंद्र बन गई है ये प्रेम कहानी।
सीओ सदर के दफ्तर में पहुंचा प्रेमी, प्रेमिका से मिलाने की लगाई गुहार
सीओ सदर के दफ्तर में पहुंचा प्रेमी, प्रेमिका से मिलाने की लगाई गुहार
दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें खाई हैं

बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी ज़िले के राजातालाब का है। क्षेत्र में हर किसी की जुबां पर इसी कहानी की चर्चा है। हुआ यूं कि कचनार गांव निवासी युवक-युवती लंबे समय से प्रेम बंधन में बंधे थे। दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खाई थी। लेकिन लड़की के परिजन इस रिश्ते से नाखुश थे। ऐसे मेंजि प्रेमी युगल छ: माह पहले घर से भागकर मंदिर में शादी कर ग़ाज़ीपुर के नंदगंज में किराए के मकान मे रहने लगे। उसकी भनक लगने पर लड़की के परिजन वहां पुहंचे और दोनों को पकड़ लिया। साथ ही दोनों को अलग-अलग रहने की चेतावनी दी। प्रेमी युगल के न मानने पर लड़की के परिवार जनों ने लड़की को प्रेमी के चंगुल से छुड़ाकर प्रेमी को जमकर पिटाई कर दी।
दोनों ने की खुदकुशी की कोशिश

क़रीब दो माह बीतने के बाद लड़की के घर वाले नहीं माने तो गुरुवार की रात प्रेमी ने पहले ब्लेड से हाथ की नस काटने की कोशिश की। वहीं प्रेमिका ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की। प्रेमी का राजातालाब के एक नीजी हास्पिटल में इलाज चल रहा है। इस बीच प्रेमी ने वीडियो जारी कर बताया कि मेरी पत्नी के मायके वाले उसकी हत्या कर देंगे। इस बीच प्रेमिका का कुछ पता नहीं चल रहा है। लड़की के परिजनों ने अपनी बेटी को युवक से मिलने पर रोक लगा दी है। बात नहीं बनने पर उन्होंने बेटी को घर में कैद कर लिया।
युवती के परिजनों की सख्ती पर पहुंचा तहसील दफ्तर

लंबे समय तक प्रेमिका से बात तक न कर पाने से परेशान युवक शनिवार को अपनी गुहार लेकर राजातालाब तहसील कार्यालय पहुंच गया। उसने उपजिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी सदर और राजातालाब थानाध्यक्ष को अपनी फरियाद सुनाई तो सभी दंग रह गए। उन्होंने उसे समझाने की बहुत कोशिश की। पर प्यार खुमार ऐसा चढा था कि उस पर किसी की बात का कोई असर नहीं हुआ। लड़के ने बताया कि प्रेमिका के घरवालों ने उसे घर में कैद कर रखा है। हम दोनों के मोबाइल भी छिन लिया है।
आत्महत्या की दी है धमकी

परेशानहाल युवक ने प्रेमिका से न मिलने पाने पर आत्महत्या की बात करने लगा। इसकी सूचना मिलने पर युवक के घर वाले भी एसडीएम दफ़्तर पहुंच गए। सामाजिक कार्यकर्ता राजकुमार गुप्ता ने परिजनों को समझाया कि युवक-युवती दोनों ही कानूनी रूप से बालिग हैं। ऐसे में इनके मामले में दखलअंदाजी करना सही नहीं है। आगे से प्यार करने वालों को परेशान करने पर उन्होंने एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की बात भी कही। इसके बाद जाकर मामला कुछ शांत हुआ। हर तरफ इस प्रेमकहानी की चर्चा हो रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी यादव- 'नीतीश जी का हमसे हाथ मिलाना BJP के मुंह पर तमाचे की तरह''स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.