scriptभोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने पूरी की अपने फैंस की ख्वाहिश, बनी निरहुआ की दुल्हनिया | Amrapali Dubey has played of Nirahua bride in Zindagi ke khela song | Patrika News

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने पूरी की अपने फैंस की ख्वाहिश, बनी निरहुआ की दुल्हनिया

locationवाराणसीPublished: Feb 06, 2019 11:09:24 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

गोरखपुर की रहने वाली है भोजपुरी की अदाकारा आम्रपाली दुबे

Amrapali Dubey

Amrapali Dubey

वाराणसी. यूट्यूब क्वीन और भोजपुरी फिल्म जगत की मशहूर अदाकारा आम्रपाली दूबे एक बार फिर सबके दिलों पर राज कर रही हैं। इनका चर्चा जोरों पर हैं। आम्रपाली दूबे का वैसे तो हर वीडियों यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है वहीं हाल ही में आई एक वीडियों देख लोग अपने होश खो रहे हैं। इस वीडियो में आम्रपाली दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है। वहीं दिनेश लाल यादव निरहुआ आम्रपाली के दुल्हा बने हैं। बता दें कि आम्रपाली दुबे भोजपुरी की फेमस एक्टर हैं इनकी सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त फॉलोइंग है।
दरअसल, आम्रपाली दुबे को उनके फैंस दुल्हन के लिबास में देखना चाहते थे। लेकिन आम्रपाली की शादी नहीं हुई है फिर भी रियल लाइफ में न सही रील लाइफ में आम्रपाली अपने फैंस की ख्वाहिश पूरी कर रही हैं। यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह दुल्‍हन बनी हैं। ये वीडियो फिल्म राजा बाबू का है। लगभग चार मिनट के इस वीडियो में वह दुल्‍हन बनकर भावुक होती दिखाई दे रही हैं। ये गाना हो रहा है वायरल, जिसमें आम्रपाली बनी है निरहुआ की दुल्हनियां…जिंदगी के खेला…

इतना ही नहीं इससे पहले आम्रपाली दुबे का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बिकिनी पहन पूल से बाहर आती हैं और उनका ये अंदाज देख दिनेश लाल यादव निरहुआ दीवाने हो जाते हैं। इस वीडियो में उनकी अदाएं बेहद दिलकश लग रही हैं। इस वीड‍ियो को अब तक 79 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। वहीं उनका बैली डांस भी लाजवाब था।
गोरखपुर की रहने वाली हैं आम्रपाली दुबे
आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढ़ाई की है। 2014 में, उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव के खिलाफ निरहुआ रिक्शावाला में लीड भूमिका निभाई। उन्होंने ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई और इसके बाद सातवें और मायका में अभिनय किया। आम्रपाली मेरा नाम करेगी रोशन में भी दिखाई दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो