scriptग्रामीणों का आरोप, धौरहरा गांव में लगाये गये देश विरोधी नारे | Anti-national slogans in Dhaurahra village Chaubeypur Hindi News | Patrika News

ग्रामीणों का आरोप, धौरहरा गांव में लगाये गये देश विरोधी नारे

locationवाराणसीPublished: Sep 09, 2017 12:55:00 pm

मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारी, जानिए क्या है कहानी

Chaubeypur Police

Chaubeypur Police

वाराणसी. चौबेपुर थानाक्षेत्र के धौरहरा गांव के ग्रामीणों ने बीती रात गांव में कुछ लोगों पर देशी विरोधी नारे लगाने का आरोप लगाया है। शनिवार को ग्रामीणों ने कुछ लोगों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी ग्रामीण अमित कुमार वहां पर पहुंच गये हैं और मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि पुलिस मुकदमा दर्ज कर रही है और कुछ ऑडियो क्लिप मिली है, जिसकी जांच करायी जा रही है उसके बाद ही सही तथ्य की जानकारी हो पायेगी।
यह भी पढ़े:-BJP के नये प्रदेश अध्यक्ष को इस चुनाव में दिलानी होगी पार्टी को बड़ी जीत 



ग्रामीणों का आरोप है कि शुक्रवार को हज करके आये लोगों के लिए जुलूस निकाला गया था उसी जुलूस में कुछ अराजक तत्वों ने पाकिस्तान जिंदाबाद व भारत मुर्दाबाद के नारे लगाये हैं। शनिवार को सुबह से यह घटना सोशल मीडिया पर फैली और उसके बाद गांव में तनाव व्याप्त है। बाजार बंद कर दिया गया है और सड़के पर उतरे ग्रामीणों ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपीआर खुद मौके पर पहुंचे हैं। साथ ही भारी संख्या में पुलिस बल भी तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने मामले की जांच के लिए खुफिया विभाग से भी सहयोग लिया है।
यह भी पढ़े:-धरती पुत्र होने का दावा करने वालों ने किसानों के साथ छल किया 
स्थानीय लोगों की मांग दोषियों पर हो सख्त कार्रवाई
गांव में काफी भीड़ जमा हो चुकी है। पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाये रखने की सारी तैयारी की है। स्थानीय लोगों ने देश विरोधी नारे लगाने के आरोप में कुछ लोगों के नाम पुलिस को दिए है और कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने साफ कह दिया है कि जांच में सही तथ्य आने के बाद ही अंतिम निर्णय किया जायेगा।
यह भी पढ़े:-PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में हाईटेक होगी CM योगी की पुलिस 
माफिया से माननीन बने बृजेश सिंह का है गांव
माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह का गांव भी धौरहरा है। यहां पर आमतौर पर शांति रहती है और ऐसी घटना जल्दी नहीं होती। फिलाहल शुक्रवार की घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है और पुलिस ने लोगों को अफवाह नहीं फैलाने की अपील की है।
यह भी पढ़े:-नवरात्र में बीजेपी में होगा उलटफेर, नयी टीम संभाल सकती मोर्चा 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो