scriptस्थापना दिवस पर अपना दल ने बनाई ये रणनीति | Apna Dal celebrated Foundation Day | Patrika News

स्थापना दिवस पर अपना दल ने बनाई ये रणनीति

locationवाराणसीPublished: Nov 04, 2019 03:31:33 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-व्यवस्था परिवर्तन के लिए संघर्ष का लिया संकल्प -बुनियादी सवालों को लेकर होगा संघर्ष

अपना दल का स्थापना दिवस

अपना दल का स्थापना दिवस

वाराणसी. स्थापना दिवस पर अपना दल के जिला व शहर के कार्यकर्ता एकजुट हुए और संघर्ष की नई रणनीति तैयार की। तय किया कि वो बुनियादी सवालों को लेकर सड़क पर उतरेंगे और शासन प्रशासन को घेरेंगे। कहा कि अब कार्यकर्ता व्यवस्था परिवर्तन के लिए संघर्ष करेंगे।
अपना दल जिला और महानगर इकाई के कार्यकर्ता सोमवार को जुटे मीरापुर बसही स्थित जिला कार्यालय में। यहां उन्होंने स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं ने व्यवस्था परिवर्तन के लिए संघर्ष का संकल्प लिया। यह तय किया गया कि बुनियादी सवालों पर आंदोलन को तेज किया जाएगा। मुख्य वक्ता अपना दल की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य राधेश्याम पटेल ने कहा कि 4 नवंबर 1995 को डॉ सोनेलाल पटेल ने वर्तमान सामाजिक व्यवस्था में व्याप्त गैर बराबरी भेदभाव एवं शोषण के खिलाफ समतावादी समाज और सभी समाजों की भागीदारी के लिए अपना दल का स्थापना किया था। “राजसत्ता पर कब्जा करो एवं व्यवस्था बदलो” के नारे से शुरू हुई लड़ाई आज भी जारी है।
उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वर्तमान समय में केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों और जनता के जायज सवालों पर आंदोलन को तेज करें। इस दौरान जिला स्तर पर जन समस्याओं को लेकर आंदोलन की रणनीति भी बनाई गई।
कार्यक्रम में प्रमुख रुप से अपना दल युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष गगन प्रकाश यादव, वाराणसी मंडल के अध्यक्ष राजेश पटेल, प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य महेंद्र प्रताप मौर्य, गौरी शंकर पटेल, श्रीमती श्यामरथी देवी, दिलीप सिंह पटेल, उमेशचंद्र मौर्य, शिवशंकर पटेल, बलराम पटेल (पूर्व जिला पंचायत सदस्य), अशोक पटेल, हरिश्चन्द्र पटेल, प्रेमचन्द्र पटेल, राजकुमार, श्यामनारायण पटेल, अजय वर्मा आदि लोगों ने विचार व्यक्त किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सुनील सिंह व संचालन जिला महासचिव रामलखन पाल ने किया।

ट्रेंडिंग वीडियो