अपना दल के विधायक का करीबी बताने वाले नेता ने लाइनमैन को बुरी तरह से पीटा

विरोध में सहकर्मिोयों ने ठप कर दी पांच फीडर की सप्लाई, जिसके बाद करीब पांच सौ गांव की गुल हो गई बत्ती

By: Sunil Yadav

Published: 10 Feb 2018, 08:46 AM IST

वाराणसी. स्वयं को मडिय़ाहूं विधायक का प्रतिनिधि कहने वाले एक नेता के कहने पर जब गुरूवार की रात संविदा पर कार्यरत लाइनमैन ने बिजली की सप्लाई नहीं की तो, शुक्रवार की सुबह नेता ने रामपुर बाजार के पास उसे बुरी तरह से पीट दिया। गंभीर रूप से घायल संविदा कर्मचारी के साथी उसे फौरन सीएचसी लेकर भागे, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

इधर साथी की पिटाई से नाराज विद्युत उपकेंद्र मडिय़ाहूं पर तैनात कर्मचारियों ने आरोपियों के खिलाफ जमकर नारे बाजी करते हुए सभी पांच फीडरों की बिजली आपूर्ति ठप कर दी। जिसके बाद करीब पांच सौ गांव की बत्ती गुल हो गई। और मामले की शिकायत पुलिस से की।

बताते हैं कि, रामपुर थाना क्षेत्र के सहादतपुर गांव निवासी विनोद कुमार पांडेय रामपुर विद्युत उपकेंद्र पर संविदा के तहत लाइनमैन का कार्य देखते है। शुक्रवार की सुबह करीब 8:30 बजे वह रामपुर बाजार में नहर पुलिया के पास एक चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे। इसी दौरान अपना दल मडिय़ाहूं के विधायक का प्रतिनिधि बताने वाले शख्स ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाय की दुकान पर लाइनमैन की जमकर पिटाई कर दी और आगे से हिदायत देते हुए चले गए। जिसके बाद गंभीर हालत में पीड़ित को साथीयों ने पहले सीएचसी फिर जिला अस्पताल पहुंचाया।

साथी लाइनमैन की पिटाई से नाराज कर्मचारियों के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर आरोपी सुरेरी थाना क्षेत्र के कोहड़ौरा निवासी राकेश कुमार मुन्ना मिश्रा समेत तीन अज्ञात साथियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। वहीं इस मामले में एसडीओ विद्युत शिवशंकर का कहाना है कि यह कर्मचारी के साथ ज्यादती है। और वह कर्मचारियों के साथ हैं।

यह भी पढ़ें- पुलिस के सामने ही देवर करने लगा जिद, कहा बस एक बार भाभी गले लगा ले फिर कमाने चला जाऊंगा

Sunil Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned