scriptसेना भर्ती लिखित परीक्षा में भाग लिए अभ्यर्थियों के लिए अहम खबर, 14 को आएगा परिणाम | army recruitment written examination Result will released on 14 march | Patrika News

सेना भर्ती लिखित परीक्षा में भाग लिए अभ्यर्थियों के लिए अहम खबर, 14 को आएगा परिणाम

locationवाराणसीPublished: Mar 13, 2018 07:53:00 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

यह परीक्षा 28 जनवरी को सेना भर्ती कार्यालय परिसर के केंद्र में ही आयोजित की गई थी

indian army written test

indian army written test

वाराणसी. सेना भर्ती की हुई लिखित परीक्षा का परिणाम 14 मार्च को घोषित कर दिया जाएगा। यह परीक्षा वाराणसी के छावनी के रणबांकुरे स्टेडियम में बीते 10 से 20 दिसम्बर तक हुई थी। सेना भर्ती कार्यालय के निदेशक कर्नल मनीष धवन ने बताया कि अभ्यर्थियों को 14 मार्च की सुबह 8 बजे एडमिट कार्ड के साथ रिपोर्ट करना है।
बता दें कि यह परीक्षा 28 जनवरी को सेना भर्ती कार्यालय परिसर के केंद्र में ही आयोजित की गई थी। इससे पहले सेना भर्ती परीक्षा में सोल्जर क्लर्क और सोल्जर नर्सिंग अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा एएमसी सेंटर एंड कॉलेज लखनऊ में होना था। भारतीय सेना ने वाराणसी में 10 दिसम्बर से 20 दिसम्बर 2017 तक रैली भर्ती आयोजित कराई थी। यह रैली भर्ती आज़मगढ़, गोरखपुर,मऊ, देवरिया, गाजीपुर और बलिया आदि जिलो के लिए की गई थी। लिखित परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र विभाग की वेबसाइट से डाउनलोड करने होंगे।

बता दें कि साल 2017 में सेना की लिखित परीक्षा में पेपर लीक होने के चलते सैन्य भर्ती मुख्यालय ने सभी भर्तियो पर एक तरह से रोक लगा रखी थी। इसके चलते इस वर्ष उम्र सीमा समाप्त होने वाले तमाम अभ्यर्थी निराश थे। बाद में दिसंबर में वाराणसी में सेना भर्ती आयोजित की गई। इस सेना भर्ती में गाजीपुर, गोरखपुर, बलिया, मऊ, देवरिया,आजमगढ़ के अभ्यर्थी सभी पदों के लिए भाग लें सकेंगे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो