BREAKING एटीएस वाराणसी ने दो नक्सलियों को किया गिरफ्तार

BREAKING एटीएस वाराणसी ने दो नक्सलियों को किया गिरफ्तार
ats arrested two maoist

हथियार जुटाने आए थे नोएडा से बिहार

वाराणसी. आतंकवाद निरोधक सेल यानि एटीएस की वाराणसी यूनिट ने नोएडा में पकड़े गए नक्सलियों की निशानदेही पर दो नक्सलियों को गिरफ्तार किया है। नक्सलियों की सूचना पर एटीएस वाराणसी की यूनिट ने बिहार के रोहतास जिले में दरीगांव थाना क्षेत्र में बुधवार देर रात दबिश दी और दोनों को गिरफ्तार करने के बाद नोएडा रवाना हो गई। 

एटीएस एसपी संतोष सिंह ने बताया कि बीते दिनों नोएडा में पकड़े गए नक्सलियों ने पूछताछ में बताया कि उनके दो साथी इस समय बिहार गए हैं हथियार जुटाने। नक्सलियों के नाम-पता लेने के बाद उनकी रेकी की गई। बुधवार रात जब नक्सली अपने ठिकानों पर पहुंचे तो पहले से घात लगाए एटीएस की टीम ने दोनों को दबोच लिया। पकड़ा गए नक्सलियों में एक का नाम धर्मवीर यादव व दूसरे का सिपाही राम है। 

गौरतलब है कि यूपी एटीएस की टीम ने नोएडा में बीते शनिवार को एक मकान में दबिश देकर एरिया कमांडर समेत नौ नक्सलियों को गिरफ्तार किया था। दूसरे दिन रविवार को एटीएस वाराणसी की टीम ने चंदौली जिले में छापेमारी कर सेना की इंसास समेत अन्य हथियार व कारतूस के साथ एक ग्रुप कमांडर सुनील रविदास को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से ही एटीएस की एक टीम बिहार में डेरा डाले थी।  
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned