scriptविवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, कई पुलिस वालों का सिर फूटा | attack on police team in pratapgarh | Patrika News

विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, कई पुलिस वालों का सिर फूटा

locationवाराणसीPublished: Aug 08, 2019 04:03:30 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

सूचना के बाद मौके पर कई थानों की फोर्स को लगा दिया गया

up news

विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर पथराव, कई पुलिस वालों का सिर फूटा

प्रतापगढ़. जिले के कुंडा कोतवाली इलाके में विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर गांव के लोगों ने हमला बोल दिया। इस घटना में कई पुलिस वालों के सिर और हाथ पैर में चोट भी लगी। सभी को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ केन्द्र में दाखिल कराया गया है। सूचना के बाद मौके पर कई थानों की फोर्स को लगा दिया गया। हमले के कई आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।
कुंडा कोतवाली थाना इलाके के भदरी गांव के ठाकुराईन के पुरवा में दो पक्षों के बीच गुरूवार को जमकर विवाद हो गया। मारपीट और गोलीबारी की सूचना पीआरबी डायल 100 को दी गई। पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जैसे ही लोगों से पूछताछ करना शुरू किया वैसे ही एक पक्ष के दबंग लोगों ने टीम पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस टीम कुछ समझ पाती तब तक कई लोगों के सिर और हाथ पैर में पत्थर से चोट लगे।
हमले के बाद हमलावर गांव छोड़ कर फरार हो गये। पुलिसकर्मियों के चोटिल होने की खबरें उच्चाधिकारियों को मिली तो अफरा-तफरी मच गई। तत्काल गांव में कई थानों की फोर्स को भेजा गया। घायल पुलिस वालों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। जिले के पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हमला करने वालों को किसी भी कीमत पर बख्शा नही जाएगा। इस दौरान तीन संदिग्ध लोगों को पुलिस ने पूंछ तांछ के लिए किया गिरफ्तार।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो