scriptAttempts to spoil atmosphere of BHU and Banaras including provocative slogans written at various places in campus | BHU सहित बनारस का माहौल बिागड़ने की कोशिश, बीएचयू परिसर में जगह-जगह लिखे गए उत्तेजक नारे | Patrika News

BHU सहित बनारस का माहौल बिागड़ने की कोशिश, बीएचयू परिसर में जगह-जगह लिखे गए उत्तेजक नारे

BHU सहित काशी की गंगा जमुनी तहजीब को बिगाड़ने की कोशिश की गई है। काशी हिंदू विश्वविद्यालय परिसर में बीती रात कुछ शरारती तत्वों ने दीवारों पर उत्तेजक नारे लिखे। इसकी जानकारी होने के बाद परिसर में पहुंची पुलिस उन नारो को मिटाने में जुटी है। नारों के नीचे भगत सिंह छात्र मोर्चा का नाम लिखा गया है। हालांकि मोर्चा ने इसे संगठन को बदनाम करने की साजिश करार दिया है।

वाराणसी

Published: April 28, 2022 02:47:01 pm

वाराणसी. काशी हिंदू विश्वविद्यालय परिसर (BHU) में अब छात्र समस्याओं को लेकर आंदोलन होते रहे हैं। पहली बार वहां कुछ शरारती तत्वो ने उत्तेजक नारे लिख कर विश्वविद्यालय सहित पूरे शहर का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है। इसकी जानकारी गुरुवार की सुबह हुई। पता चलते ही पुलिस को सूचित किया गया। अब पुलिस परिसर में जगह-जगह लिखे इन नारों को मिटाने में जुटी है।
बीएचयू परिसर में दीवारों पर लिखे उत्तेजक नारे मिटाने में जुटी पुलिस
बीएचयू परिसर में दीवारों पर लिखे उत्तेजक नारे मिटाने में जुटी पुलिस
नारों के नीचे भगत सिंह छात्र मोर्चा के नाम

गुरुवार की सुबह ही जगह-जगह लिखे उत्तेजक नारों को पढ़ कर परिसर में खलबली मच गई। इन नारों के नीचे दीवारों पर भगत सिंह छात्र मोर्चा का नाम भी लिखा रहा। इसकी जानकारी होते ही मोर्चा के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और नारों की फोटो खींची और लंका थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। साथ ही विश्वविद्यालय प्रशासन से भी इस मामले में शिकायत की।
शहर भर में फैली सूचना

बीएचयू परिसर में इस तरह के नारे लिखे जाने की सूचना धीरे-धीरे पूरे शहर में फैल गई। तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गईँ। लोग भगत सिंह छात्र मोर्चा को लेकर तमाम तरह की बातें करने लगे। कुछ ने उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की। लेकिन मोर्चा के पदाधिकारियों की सक्रियता ने इस मसले पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिर ऐसा कौन है और इसके पीछे मकसद क्या है?
मोर्चा पदाधिकारियों ने किया खंडन

भगत सिंह छात्र मोर्चा के पदाधिकारियों का कहना है कि इस तरह के उत्तेजक नारे उनके नाम से लिखकर संगठन को बदनाम करने की साजिश की गई है। मोर्चा के पदाधिकारियों की शिकायत पर पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और परिसर में पहुंचकर नारों को मिटाने का काम भी शुरू कर दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.