पत्नी पर था शक, झूल गया फंदे पर

पत्नी पर था शक, झूल गया फंदे पर
suicide

आभूषण विक्रेता और ऑटो चालक ने की आत्महत्या

वाराणसी. जिसके साथ अग्नि के सात फेरे लेकर जीवनभर साथ देने का वादा निभाया, शक के चलते बीच रास्ते जीवन से रूठकर चले गए। बनारस में बुधवार को कपसेठी थाना क्षेत्र के सकलपुर गांव में बुधवार को पत्नी से विवाद के बाद 35 वर्षीय महेश सेठ ने घर में फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। उधर लंका थाना क्षेत्र के सीरगोर्धन इलाके में ऑटो चालक सुनील ने रात में पत्नी से विवाद के बाद फांसी लगा ली। 45 वर्षीय ऑटो चालक शराब का लती था और पत्नी पर शक के साथ अक्सर मारपीट करता। देर शाम शराब के नशे में आया और विवाद के बाद ऐसा कदम उठा लिया जो परिजनों ने सोचा न था।
दूसरा मामला कपसेठी का है। जानकारी के अनुसार महेश की कपसेठी बाजार में आभूषण की दुकान है। आज दोपहर वह अचानक दुकान से घर पहुंचा और पत्नी से झगड़े के बाद उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया। देर तक दरवाजा न खुलने पर परिजनों ने रोशनदान से झाँका तो होश उड़ गए। महेश का शव फंदे से झूल रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। परिजनों व ग्रामीणों के अनुसार महेश अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और इसी कारण घर में आये दिन झगड़ा होता था।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned