scriptमंत्री श्रीपद नाइक ने कहा पीएम नरेन्द्र मोदी ने देशहित में जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त की | Ayush Minister Shripad Naik worship of Kashi Vishwanath Mandir | Patrika News
वाराणसी

मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा पीएम नरेन्द्र मोदी ने देशहित में जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त की

पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली के निधन पर दी श्रद्धांजलि, पी चिदम्बर की गिरफ्तारी पर कहा जांच एजेंसी कर रही अपना काम

वाराणसीAug 24, 2019 / 06:09 pm

Devesh Singh

Ayush Minister Shripad Naik

Ayush Minister Shripad Naik,Ayush Minister Shripad Naik,Ayush Minister Shripad Naik,Ayush Minister Shripad Naik

वाराणसी. आयुष मंत्री श्रीपद नाइक ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने देशहित में जम्मू कश्मीर से धारा 370 समाप्त की है। इस मुद्दे पर सभी दल को एक साथ समर्थन करना चाहिए। आयुष मंत्री को जब पूर्व वित्तमंत्री के निधन की जानकारी हुई तो उन्होंने श्रद्धांजलि दी। साथ ही कहा कि पूर्व वित्तमंत्री का निधन राष्ट्रीय क्षति है।
यह भी पढ़े:-चार लाख के कर्ज के बदले चुकाये थे 40 लाख, फिर उठाना पड़ा यह कदम

आयुष मंत्री ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद मीडिया से बात की। मीडिया ने पूछा कि जम्मू कश्मीर में राहुल गांधी व विपक्ष के नेता गये हैं इस पर कहा कि विपक्षी दलों के नेता देशहित मुद्दे को राजनीतिक दृष्टिकोण से देख रहे हैं। यदि वह देश व समाज के दृष्टिकोण से देखते तो समस्या नहीं होगी। मनसे प्रमुख राज ठाकरे व पी चिदम्बरम पर ईडी व सीबीआई की कार्रवाई को विपक्षी दलों द्वारा बदले की कार्रवाई करने के बयान पर कहा कि यह ध्यान भटकाने के लिए किया जा रहा है। जांच एजेंसी अपना काम कर रही है और इसमे सरकार का हस्तक्षेप नहीं है। ईडी पहले से ही जांच कर रही थी और जांच के आधार पर ही कार्रवाई हो रही है। कानून सबके लिए समान है और जो भी गलत करेगा। उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। सोनिया गांधी का बयान कि राजीव गांधी ने भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनयी थी लेकिन किसी को डर नहीं लगता था इस प्रश्र पर श्रीपद नाइक ने कहा कि जो सही है उसे डरने की जरूरत नहीं है। आयुष मंत्री को पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली के निधन की जानकारी मिली तो उन्होंने श्रद्धांजलि दी। कहा कि सभी लोग पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन के दु:ख से उबर नहीं पाये थे कि पूर्व वित्तमंत्री भी हम लोगों का साथ छोड़ कर चले गये। यह सब के लिए बहुत ही दु:ख की घड़ी है। बताते चले कि आयुष मंत्री सबसे पहले बाबतपुर हवाई अड्ड़े पर पहुंचे थे। यहां से सीधे निकल कर काशी विश्वनाथ मंदिर में जाकर दर्शन किया। इसके बाद धर्मसंघ में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के बाद बीएचयू गये थे। वहां पर एक सेमिनार में भाग लिया।
यह भी पढ़े:-#RIPArunJaitley-पीएम मोदी की जीत के बड़े रणनीतिकार बने थे अरूण जेटली, विरोधियों की रणनीति को किया था ध्वस्त
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो