scriptBREAKING-वायरल हुआ मुसलमानों को लिखा आजम खा का पत्र | Azam Kha wrote a letter for muslim | Patrika News

BREAKING-वायरल हुआ मुसलमानों को लिखा आजम खा का पत्र

locationवाराणसीPublished: Oct 26, 2016 05:41:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

खुल कर कही अपने दिल की बात, जानिए किस पर साधा निशाना

Azam Kha

Azam Kha

वाराणसी. सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के कुनबे में मचे घमासन के बीच आजम खा के नाम से वायरल हो रहे पत्र ने खलबली मचा दी है। पत्र में आजम खा ने खुल कर अपनी बात कही है। पत्र के जरिए आजम खा ने मुसलमानों को सर्तक रहने को भी कहा है।
आजम खा के नाम से वायरल हो रहे पत्र में कहा गया है कि यूपी में इस समय जो राजनीतिक क्रम है उससे सबसे अधिक मुसलमान परेशान है। मुसलमानों को अपना भविष्य अंधकारमय नजर आ रहा है उनका सपना टूटता व बिखरता जा रहा है। आजम खा ने पत्र में कहा है कि यह बड़े दुख की बात है कि सभी ने मुस्लिम वोटों को अपनी जागीर समझ ली है। मुसलमान न तो पानी का बुलबुला है और न ही थाली का बैगन है, जिसे कही भी लुडका दिया जाये। मुसलमानों की हालत पर पैनी नजर है और फैसला लेने में काफी समय है।
Muslim




बीजेपी पर किया हमला
आजम खा के नाम से जारी पत्र में मुसलमानों को बीजेपी से सर्तक रहने को कहा गया है। पत्र के अनुसार फैसला अवश्य ही ऐसा होगा, जिससे यह सुनिश्चित हो सके कि यूपी में बीजेपी सरकार न बन पाये। पत्र के अनुसार मुसलमानों को बुद्विजीवी वर्ग और स्वंय मुसलमान मुद्दो पर तथा मजबूत राजनीति पकड़ वाले दल या व्यक्तित्व पर अपनी नजर जमाए हुए है। पत्र के अनुसार मुस्लिम लीररशिप तथा स्वयं मुसलमान भी सही मायने में सैकुलर हिन्दुओं के साथ चलना चाहते है लेकिन न तो हारी हुई लड़ाई लडऩा चाहते हैं और न ही बेभरोसा, राजनीतिक ताकत का सहयोगी बनना चाहते हैं।


सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा पत्र
आजम खा के नाम से जारी पत्र तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखते ही देखते लाखों लोगों तक पत्र शेयर हो चुका है। पत्र में सबसे उपर मो.आजम खां लिखा है और उसके नीचे संसदीय कार्य, मुस्लिम वक्फ लिखा है और पत्र में बकायदे आजम खा के नाम की साइन है।


नोट:-आजम खा के नाम से यह पत्र सोशल मीडिया से लिया गया है और इसकी प्रमाणिकता की पुष्टि पत्रिका उत्तर प्रदेश नहीं करता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो