अलीगढ़ के बाद बॉलिवुड में दिखेगा आजमगढ़, इस Movie से  बदल जाएगा फिल्मों का ट्रेंड  

 अलीगढ़ के बाद बॉलिवुड में दिखेगा आजमगढ़, इस Movie से  बदल जाएगा फिल्मों का ट्रेंड  

 बालीवुड में  "पहल" से बदलेगा फिल्मोंल का ट्रेंड

वाराणसी/आज़मगढ़. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में स्थित ऋषि दुर्वाषा, दत्तात्रेय के तप स्थल पर चल रही बालीवुड फिल्म "पहल" की शूटिंग लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। फिल्मल की शूटिंग देखकर बरबस ही  फिल्म के निर्माता और लेखक के साहस की प्रशंसा का मन करता है।



"पहल"  की कहानी खुद बखुद बहुत कुछ कह जाती है। आश्चर्य की बात है निर्माता ने किसी भी सीन को फिल्माने  के लिये काल्पनिक सैट का सहारा नहीं लिया है। यही कारण है कि फिल्म में दर्शक जो कहानी देखेंगे वह वास्तविक लगने के साथ सोचने पर विवश भी करेगी। जिस जीवनशैली को फिल्म "पहल" के माध्यम से प्रदर्शित करने की कोशिश है वह निश्चित रूप से लेखक एंव गीतकार सुरेश कुमार एकलव्य उसमें पूरी तरह सफल होते दिखाई देते हैं।



Pahal  film



 























निर्माता रामसूरत बिंद के योगदान को भी कमतर नही आंका जा सकता जिन्होंने ग्रामीण परिवेश की समस्याओ को फिल्म के माध्यम से उकेरने का जोखिम  लिया है।  एकलव्य फिल्मस एंड  टेलीविजन के बैनर तले निर्माणाधीन फिल्म " पहल" में अधिकांश कलाकार नवोदित है । मगर फिल्म में मुख्य भूमिका निभा  रहे राजशेखर साहनी का कुशल अभिनय देखकर कहीं से यह एहसास नहीं होता कि वह पहली बार कैमरे का सामना कर रहे हैं। उनका गंभीर और  कलात्मक अभिनय फिल्म की मजबूत कड़ी बनेगा। 




 
उत्तर प्रदेश के आजमगढ जिले मे "पहल" की शूटिंग करने को लेकर रामसूरत बिंद कहते है कि  इस जगह पर उनकी फिल्म की कहानी के अनुरूप पर्याप्त लोकेशन है। इसके लिए वह प्रदेश सरकार द्वारा फिल्म उद्योग को प्रदान की जा रही रियायत का जिक्र करना भी नही भूलते। वह कहते हैं फिल्म के लेखक और गीतकार सुरेश कुमार एकलव्य के साथ बहुत पहले ही सरायमीर के देहात में लोकेशन चिन्हित कर ली गई थी । प्रशासन और आसपास के गांव वाले भी भरपूर सहयोग कर रहे है।  वह मुंबइया ट्रेंड से इतर फिल्म का निर्माण कर रहे है। फिल्म से एक स्वस्थ संदेश समाज को जाये यही उनका हिट होने का मूल्यांकन है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned