scriptबीजेपी के बाहुबली विधायक सुशील सिंह के साथ वायरल हो हो रही गैंगस्टर के ईनामी भतीजे की फोटो | Bahubali BJP MLA Sushil Singh and wanted Anil Bhati photo viral | Patrika News

बीजेपी के बाहुबली विधायक सुशील सिंह के साथ वायरल हो हो रही गैंगस्टर के ईनामी भतीजे की फोटो

locationवाराणसीPublished: Mar 10, 2018 09:46:11 pm

Submitted by:

Devesh Singh

माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह के भतीजे हैं सुशील सिंह, जानिए क्या है कहानी

BJP MLA Shushil Singh

BJP MLA Shushil Singh

वाराणसी. सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। फोटो में बीजेपी के बाहुबली विधायक सुशील सिंह के साथ गाजियाबाद के ईनामी गैंगस्टर सुंदर भाटी के भतीजे अनिल भाटी की फोटो वायरल हो रही है। अनिल भाटी पर 50 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है और पकडऩे के लिए एसटीएफ से लेकर स्थानीय पुलिस लगी हुई है। यह फोटो कब और कहा कि है इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है। पत्रिका भी इस वायरल फोटो की पुष्टि नहीं करता है।
यह भी पढ़े:-जब ट्रैफिक सीओ ने बस की छत पर चढ़ कर सवारी करने वालों को पकड़ा, कूदकर भागे लोग, देखें तस्वीरें



BJP MLA Shushil Singh
IMAGE CREDIT: Patrika
माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह के बाहुबली भतीजे इस समय बीजेपी से सैयदराजा से विधायक है। क्षत्रियों के बड़े नेता माने जाने वाले बृजेश सिंह के परिवार को लेकर जरायम दुनिया के सम्पर्क के आरोप लगते रहते हैं। एमएलसी बृजेश सिंह लंबे समय से जेल में बंद है। वायरल फोटो के अनुसार गाजियाबाद का खूंखार गैंगस्टर सुंदर भाटी का भतीजा अनिल भाटी पर कई हत्या करने का आरोप लगा है। नवम्बर 2016 में ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में बीजेपी नेता शिव कुमार यादव उनके चालक बली नाथ व निजी अंगरक्षक रईसपाल की हत्या हुई थी। अनिल भाटी पर हत्या करने का आरोप लगा है और इसी मामले में उस पर 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। इसके बाद से ही एसटीएफ व पुलिस को अनिल भाटी की तलाश है।
यह भी पढ़े:-बाहुबली अतीक अहमद के बेटे का दावा, बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा को नहीं हमें दिया है समर्थन,देखें वीडियो
सार्वजनिक कार्यक्रम में खीची गयी फोटो को किया गया वायरल
बाहुबली बीजेपी विधायक सुशील सिंह के साथ अनिल भाटी की फोटो किसी सार्वजनिक समारोह की लगती है और वही पर किसी ने यह फोटो खींची है और उसे वायरल किया गया है। फोटो मे ंसच्चाई है तो सीएम योगी सरकार के लिए यह बड़ा झटका साबित होगा। बाहुबली विधायक लगातार गृहमंत्री राजनाथ सिंह पर बृजेश परिवार से सम्पर्क होने का आरोप लगाते रहते हैं। ऐसे में वायरल फोटो से बीजेपी विधायक की परेशानी बढ़ सकती है।
यह भी पढ़े:-बाहुबली विधायक विजय मिश्रा को कोर्ट से मिली बड़ी राहत, सुना दिया यह बड़ा निर्णय
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो