पूर्वांचल के बाहुबली का कारनामा, जान बचाकर भाग रहे मुख्यमंत्री  

पूर्वांचल के बाहुबली का कारनामा, जान बचाकर भाग रहे मुख्यमंत्री  
controversial poster against cm

माफिया से माननीय बने बसपा प्रत्याशी ने जारी किया विवादित पोस्टर, विरोधी गोलबंदी में जुटे, सपा में नाराजगी

वाराणसी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 की जंग रोचक मोड़ पर पहुंच गई है। इस बार विरोधियों पर सोशल मीडिया व पोस्टर के जरिए वार किया जा रहा है। पोस्टरवार की इस कड़ी में अब माफिया से माननीय बने पूर्वांचल के बाहुबली नेता विनीत सिंह का नाम जुड़ गया है। चंदौली के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी व पूर्व एमएलसी विनीत सिंह ने एक अपने फेसबुक पेज पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को निशाना बनाते हुए विवादित पोस्टर जारी किया है। पोस्टर में जंगल का दृश्य है जिसमें अखिलेश यादव भाग रहे हैं और उन्हें हाथी दौड़ा रहा है। गौरतलब है कि हाथी ही बसपा का चुनाव चिन्ह भी है। पोस्टर को आ रहा गजराज के शीर्षक के नाम से जारी किया गया है। पोस्टर में एक तरफ बसपा सुप्रीमो मायावती की तस्वीर है तो दूसरी ओर विनीत सिंह की। 
विवादित पोस्टर के सामने आने के बाद से विनीत सिंह की मुश्किलें बढ़ सकती है क्योंकि अभी मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हैं। ऐसे में विनीत सिंह की फाइलें एक बार फिर पुलिस विभाग में दौड़ सकती है क्योंकि पोस्टर को लेकर सपा में खासी नाराजगी है। सूत्रों की माने तो उक्त पोस्टर मुख्यमंत्री के दरबार तक पहुंच गया है। उधर, बाहुबली विनीत सिंह के विरोधी भी मामले को हवा देने में जुट गए हैं। 
गौरतलब है कि पूर्वांचल में विनीत के बढ़ते कद को रोकने के लिए माफिया से सफेदपोश बने बाहुबली एमएलसी बृजेश सिंह ने दबंग विधायक विजय मिश्र से हाथ मिलाया था और विनीत को मीरजापुर के एमएलसी चुनाव में पटखनी दी थी। दो-दो हार के बाद विनीत उर्फ श्यामनारायण सिंह ने भी जवाब देने के लिए सैयदराजा विधानसभा से चुनाव लडऩे का एलान किया। इस सीट से एमएलसी बृजेश सिंह की पत्नी अन्नपूर्णा सिंह को चुनाव मैदान में उतारने की तैयारी चल रही है। विनीत सिंह को बृजेश के विरोधी खेमे मुख्तार अंसारी गिरोह सेे जुड़ा बताया जाता है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned