PATRIKA IMPACT बाहुबली विनीत ने मांगी माफी, आईजी ने दिए जांच के आदेश 

PATRIKA IMPACT बाहुबली विनीत ने मांगी माफी, आईजी ने दिए जांच के आदेश 
controversial poster

मुख्यमंत्री के खिलाफ बसपा प्रत्याशी की ओर से जारी हुआ था विवादित पोस्टर

वाराणसी. पोस्टरवार में फंसे माफिया से माननीय बने बाहुबली बसपा प्रत्याशी विनीत सिंह ने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर जारी विवादित पोस्टर वायरल होने के बाद माफी मांग ली है। हालांकि मामला कुछ-कुछ अब पछताय का होय जब चिडिय़ा चुग गई खेत टाइप का हो गया है। पुलिस महानिरीक्षक एसके भगत ने मामला संज्ञान में आने के बाद जांच के आदेश दिए हैं। पुलिस महानिरीक्षक एसके भगत ने कहा है कि मामला सही पाए जाने पर दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी। उधर पुलिस विभाग और खुफिया तंत्र भी सक्रिय हो गया है और वाराणसी के चोलापुर निवासी बसपा प्रत्याशी विनीत सिंह की पड़ताल शुरू कर दी है। 
गौरतलब है चंदौली के सैयदराजा विधानसभा क्षेत्र से बसपा प्रत्याशी विनीत सिंह के फेसबुक पेज सैयदराजा विधानसभा में कई पोस्टर जारी किए गए थे। उनमें से एक पोस्टर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को लेकर था जो विवाद का कारण बन गया। भागो गजराज आ रहा लिखे शीर्षक से जारी पोस्टर में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भाग रहे हैं और हाथी उन्हें दौड़ा रहा है। पत्रिका ने इस मामले को उठाया। खबर के वायरल होते ही मामला मुख्यमंत्री के दरबार तक पहुंच गया। प्रशासनिक महकमे में भी हड़कंप मच गया। बाहुबली विनीत सिंह के विरोधी भी मामले को भुनाने के लिए सक्रिय हो गए। 

दिल से मांगता हूं माफी
फोटो वायरल होने के बाद पूर्व एमएलसी व बसपा प्रत्याशी विनीत को अपनी गलती का अहसास हुआ। दोपहर होते-होते फेसबुक पेज से उक्त पोस्टर हटाने के साथ ही एक पोस्ट किया गया। पोस्ट में लिखा है कि क्षमा कीजिए। इस अकाउंट को कभी-कभार संचालित करने वाले एक नवयुवक ने अतिउत्साह में आकर मुख्यमंत्री की तस्वीरों को पोस्टर के रूप में प्रस्तुत कर दिया।  हम कोशिश कर रहे हैं पोस्टर हटा दिया जाए। पोस्ट करने वाला गरीब किंतु प्रतिभावान है। इसलिए इस प्रकरण की जिम्मेदारी लेते हुए इस आपत्तिजनक पोस्ट के लिए मैं दिल से माफी मांगता हूं। भविष्य में ऐसी त्रुटी नहीं होगी।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned