माफिया से माननीय बने एमएलसी बृजेश को आठ घंटे खुली हवा में सांस लेने की इजाजत

माफिया से माननीय बने एमएलसी बृजेश को आठ घंटे खुली हवा में सांस लेने की इजाजत
mlc brijesh released on parole

दिल्ली की अदालत ने पूर्वांचल के बाहुबली एमएलसी को दी आठ घंटे की पेरोल, जानिए क्यों बृजेश ने लगाई थी गुहार

वाराणसी. आठ साल से उत्तर प्रदेश की विभिन्न जेलों का चक्कर काट चुके माफिया से माननीय बने पूर्वांचल के बाहुबली एमएलसी बृजेश सिंह मंगलवार को आठ घंटे खुली हवा में सांस लेंगे। दिल्ली की अदालत ने बनारस की सेंट्रल जेल में बंद एमएलसी बृजेश सिंह को आठ घंटे पेरोल पर रिहा करने का आदेश दिया है।

बेटी के तिलक समारोह में होगा शामिल
आठ घंटे की पेरौल पर रिहा एमएलसी बृजेश सिंह 19 अप्रैल को अपनी बेटी के तिलकोत्सव में शामिल होगा। बृजेश की बेटी की 26 अप्रैल को वाराणसी के एक होटल से शादी होनी है। बृजेश ने 26 अप्रैल को भी पेरोल पर रिहा करने के लिए अर्जी दाखिल कर रखी है। 

बनारस में होनी थी सुनवाई लेकिन...
बृजेश सिंह के अधिवक्ता ने बेटी के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली की अदालत के साथ ही बनारस में जिला जज गुरुशरण श्रीवास्तव की अदालत में भी पेरोल पर रिहा करने के बाबत अर्जी दी थी। 18 अप्रैल को मामले में जिला जज के यहां सुनवाई थी लेकिन एमएलसी की ओर पेरोल के बाबत दी गई अर्जी को नॉट प्रेस कर कोई पैरवी नहीं की गई। सेंट्रल जेल के अधीक्षक संजीव त्रिपाठी के अनुसार दिल्ली की अदालत का आदेश जेल प्रशासन को मिल चुका है। बृजेश सिंह को कड़ी सुरक्षा के बीच आज आठ घंटे के लिए पेरोल पर रिहा किया जाएगा। 
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned