scriptउन्नाव रेप प्रकरण पर अब PM मोदी की काशी में लगे BJP के विरोध में इस तरह के बैनर | Banner against bjp in PM Modi constituency on Unnao gangrape case | Patrika News

उन्नाव रेप प्रकरण पर अब PM मोदी की काशी में लगे BJP के विरोध में इस तरह के बैनर

locationवाराणसीPublished: Apr 16, 2018 07:03:52 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

काशी के लोगों ने भी कहा यहां बीजेपी के लोगों का आना मना है, यहां रहती हैं बेटियां, महिलाएं।

उन्नाव रेप प्रकरण के विरोध में लगा बैनर

उन्नाव रेप प्रकरण के विरोध में लगा बैनर

वाराणसी. उन्नाव कांड की आग प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी तक पहुंच गई है। राजनीतिक दलों और स्वयंसेवी संस्थाएं तो आंदोलित हैं हीं, अब तो आमजन के बीच भी बीजेपी को लेकर नफरत के भाव झलकने लगे हैं। अन्य शहरों की तरह यहां भी बीजेपी के लोगों के खिलाफ पोस्टर, बैनर लग गए हैं। लोगों के अंदर जबरदस्त गुस्सा साफ नजर आने लगा है। हर चट्टी चौराहे पर उन्नाव प्रकरण की चर्चा आम हो गई है। इसी कड़ी में नई सड़क इलाके में लगा एक बैनर बीजेपी के खिलाफ बने माहौल को बताने के लिए काफी है। इस बैनर में यह लिखा हुआ है कि इस मोहल्ले में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का आना मना है क्योंकि इस मोहल्ले में महिलाएं व बच्चियां रहती हैं। वाराणसी के चेतगंज थाना क्षेत्र के नई सड़क का इलाका मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र है। इस इलाके में शेख सलीम फाटक नाम के एक मोहल्ले के एंट्री पॉइंट पर यह बैनर लगा है। बैनर के अंत में निवेदक के तौर पर समाजवादी पार्टी के नेता अहमद रजा बाबू का नाम लिखा हुआ है।
पोस्टर लगाने वाले सपा नेता अहमद रजा बाबू का कहना है कि देश और प्रदेश में बढ़ते अपराध के वजह से पोस्टर लगाया है, जिस तरह से बीजेपी विधायक का नाम बलात्कार के मामले में नाम आया है इस कारण हमने इस पोस्टर को लगवाया है। बैनर की जानकारी प्रशासन होते ही हड़कंप मच गया आनन् फानन में पुलिस ने इस बैनर को हटा दिया। मौके पर पहुंचे सब इंस्पेकटर धर्मराज का कहना है कि विवादित पोस्टर की जानकारी मिलने के बाद इसे हटा दिया गया है। इस मामले पर उच्चधिकारियों से बात कर उचित कार्रवाई कि जाएगी।
फिलहाल इस तरह के विवादित या मैसेज सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल होने लगा है और इस पूरे प्रकरण को राजनीतिक रंग देने की भी कोशिश शुरू हो गई है फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस अभी तक किसी भी जानकारी से इंकार कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो