फटा टायर, बरेली के चालक-खलासी की गई जान

फटा टायर, बरेली के चालक-खलासी की गई जान
road accident

कपसेठी में ट्रकों की आमने-सामने हुई भिड़ंत

 
वाराणसी. वाहनों की फिटनेस पर ध्यान न देना कभी-कभी मौत को दावत देना होता है। ऐसा ही कुछ गुरुवार को बनारस में हुआ। टायर फटने से अनियंत्रित ट्रक सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ा। हादसे में चालक और खलासी को अपनी जान गंवानी पड़ी। 

बताते हैं कि बरेली के बेहड़ी निवासी ट्रक चालक राजेंद्र खलासी गामा के साथ ट्रक पर छड़ लादकर गुरुवार तड़के काशी पहुंचा था। ट्रक लेकर चालक को जौनपुर जाना था। कपसेठी में कालिकाधाम पुल के समीप जैसे ही ट्रक पहुंचा, अचानक ट्रक के अगले पहिया का टायर बोल गया। राजेंद्र ट्रक से नियंत्रण खो बैठा। इस दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक का चालक भी गड़बड़ा गया। जब तक वह कुछ समझता दोनों ट्रकों के बीच भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि राजेंद्र व गामा की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे ट्रक के चालक राजदेव को भी गंभीर चोट पहुंची। ग्रामीणों की सूचना पर दुर्घटनास्थल पहुंची कपसेठी पुलिस ने गंभीर रूप से घायल चालक को अस्पताल भेजा। और हादसे में मृत चालक-खलासी के शव को कागजी कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। हादसे के चलते कालिकाधाम मार्ग पर घंटों जाम लगा रहा। बाद में पुलिस ने ट्रक को क्रेन की मदद से हटवाया तब जाकर आवागमन सुगम हुआ। 
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned