scriptAkanksha Dubey Suicide: खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती थी टक्कर, भाई और ब्वॉयफ्रेंड से करती थीं बेपनाह मोहब्ब्त | Patrika News
वाराणसी

Akanksha Dubey Suicide: खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हीरोइनों को देती थी टक्कर, भाई और ब्वॉयफ्रेंड से करती थीं बेपनाह मोहब्ब्त

10 Photos
1 year ago
1/10

भोजपुरी की खूबसूरत हीरोइन आकांक्षा दुबे ने कम समय में कामयाबी की बुलंदियों को छू लिया था। हालांकि, 25 साल की एक्ट्रेस ने वाराणसी के एक होटल में रविवार को कथित तौर पर सुसाइड कर लिया है। इसने पूरे इंडस्ट्री को शॉक में डाल दिया है। जानिए उनके बारे में….

2/10

21 अक्टूबर 1998 को यूपी के भदोही में जन्मीं आकांक्षा 3 साल की उम्र में मुंबई आ गई थीं। उन्हें पॉपुलैरिटी टिक टॉक और इंस्टाग्राम से मिली। इंस्टाग्राम पर इनके 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। सोशल मीडिया क्वीन थीं आकांक्षा

3/10

आकांक्षा दुबे बचपन से ही डांस और एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती थी। लेकिन उनके पिता को ये बिल्कुल पंसद नहीं था। आकांक्षा के पिता उन्हें IPS ऑफिसर बनाना चाहते थे। हालांकि, एक्ट्रेस की उनकी उपलब्धि से उनके माता-पिता खुश हो गए और उन्हें सपोर्ट करने लगे।

4/10

आकांक्षा दुबे ने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और उनके अधिकतर गाने ब्लॉकबस्टर हुए हैं। इन दिनों वे अपनी अपकमिंग फिल्म नायक की शूटिंग कर रही थीं।

5/10

आकांक्षा दुबे के कई गानों और फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया जिन में तू जवान हम लैका, काशी हिले पटना हिले, नमरिया कमरिया में घोस देब, बहुरिया, मेरा जंग मेरा फैसला, मुझसे शादी करोगी, वीरो की वीर, फाइटर किंग आदि शामिल हैं।

6/10

आकांक्षा के सुसाइड करने से कुछ घंटे बाद ही उनका आखिरी गाना रिलीज हुआ। गाने का टाइटल है 'ये आरा कभी हारा नहीं।' गाने के वीडियो को पवन सिंह और आकांक्षा पर फिल्माया गया है। गाने के बोल जावेद अख्तर और इमामुद्दीन के हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है।

7/10

आकांक्षा भोजपुरी सिनेमा की एक टॉप मॉडल और एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट म्यूजिक एलबम्स दिए हैं। उन्होंने समर सिंह, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, प्रदीप पांडे सहित कई स्टार्स के साथ दिखीं।

8/10

आकांक्षा की आखिरी फिल्म नायक के हीरो अखिलेश वर्मा थे और इसमें संजय पांडे भी अहम रोल में काम कर रहे थे। फिल्म की लीड हीरोइन वहीं थी और इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पेंडिंग में थे।

9/10

आकांक्षा दुबे एक ऐसी अभिनेत्री थी जो लोगों से बेहद अच्छे से बात करती थी उनका व्यवहार हर किसी के साथ अच्छा था। वह सबसे अच्छे से बात करती थी।

10/10

आकांक्षा लगातार काम कर रही थीं, इसलिए ये भी नहीं कह सकते कि उन्हें फिल्में नहीं मिल रही जिसके कारण वे परेशान थीं। उनके कई गानों ने मिलियंस क्लब में एंट्री ली है और निर्देशक भी उन्हें खूब फिल्में ऑफर करते थे।

loksabha entry point
newsletter

Priyanka Dagar

प्रियंका डागर 6 साल से पत्रकारिता में सक्रिय हैं। वेंकटेश्वर यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हैं। पत्रिका डिजिटल के एंटरटेनमेंट डेस्क पर कार्यरत हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.