scriptसबसे खूबसूरत महिला बीएलओ की दिलचस्प कहानी, ठुुुुकरा चुकी हैं फिल्मों का ऑफर | Beautiful women BLO Reena Dwivedi Untold Story | Patrika News

सबसे खूबसूरत महिला बीएलओ की दिलचस्प कहानी, ठुुुुकरा चुकी हैं फिल्मों का ऑफर

locationवाराणसीPublished: May 20, 2019 03:12:25 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

रीना ने यूपी के देवरिया में मतदान किया और उन्होंने इस बात पर बुरा महसूस करते हुए कहा कि देश उन्हें पहचानने लगा है

Reena Dwivedi

Reena Dwivedi

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान पीली साड़ी वाली देवरिया की रहने वाली पीठासीन अधिकारी रीना द्विवेदी की जो तस्वीर वायरल हो रही थी। वोट देने के बाद एक बार फिर चर्चा में आ गई। रविवार के दिन रीना द्विवेदी एक बार फिर पोलिंग बूथ पर सबके सामने आई अंतर बस इतना था कि रीना इस बार एक ऑफीसर नहीं बल्कि एक वोटर के तौर पर बूथ वोट डालने आई थी। रीना ने यूपी के देवरिया में मतदान किया और उन्होंने इस बात पर बुरा महसूस करते हुए कहा कि देश उन्हें पहचानने लगा है।

रीना ने मीडिया से बातचीत में कहा कि एक महिला तपती धूप में अपनी ड्यूटी निभा रही है लेकिन इस संघर्ष को देखने के बजाय उसे ग्लैमर के तौर पर देखा जा रहा है। इस दौरान उन्होंने मीडिया पर भी जमकर निशाना साधते हुए कहा कि मीडिया इसे ग्लैमर के तौर पर न दिखाकर भयंकर गर्मी में भी एक महिला कितनी एनर्जी के साथ अपना काम कर रही है ये दिखाती।

महिला ग्लैमर की चीज नहीं
रीना द्विवेदी वोटिंग के दौरान खुशी जाहिर की। उनका कहना था कि लोग मुझे पहचान रहे हैं। सबने मुझसे बात की सेल्फी ली। यह सब अच्छा लगा लेकिन लोग इसे सिर्फ ग्लैमर के तौर पर ले रहे। महिला कोई ग्लैमर की चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर कोई महिला अपना काम करने जा रही है तो उसके काम का सम्मान होना चाहिए। उसके संघर्ष का सम्मान होना चाहिए। कहा कि लोगों को यह समझना चाहिए कि उसके काम का महत्व क्या है। वह कोई मॉडलिंग करने तो नहीं जा रही थी।

दरअसल, रीना द्विवेदी पांच अप्रैल को लखनऊ में जब पोलिंग पार्टी नगराम के पोलिंग सेंटर के लिए रवाना हो रही थी, तभी पीली साड़ी में रीना की तस्वीरें खीचीं गई। देखते ही देखते उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई और वह सनसनी बन गई।
Reena Dwivedi
रीना यादव के पति की हो चुकी है मौत
लखनऊ के पीडब्‍लूडी विभाग में कनिष्‍ठ सहायक के पद पर तैनात रीना द्विवेदी की शादी साल 2004 में पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी। लेकिन 2013 में उनकी मौत हो गई। रीना के मुताबिक पति के मौत के बाद उनकी हिम्मत बिल्कुल टूट गई थी। रीना को उनके पति की जगह नौकरी मिली। इनका 13 साल का एक बेटा है। बचपन से रीना को खुद को फिट रहने का शौक था। उन्हें फोटो शूट कराना अच्छा लगता है। उन्हें मॉडल लुक के ड्रेस काफी अच्छे लगते हैं।

भोजपुरी फिल्मों में काम करने का मिला था ऑफर
रीना द्विवेदी को भोजपुरी फिल्मों में काम करने का अवसर भी मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। सोशल मीडिया में लाखों फैन फोलोइंग बना चुकीं रीना द्विवेदी को अगर भविष्य में फिर कभी फिल्मों में जाने का ऑफर मिला तो जा सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो