scriptभीम आर्मी चीफ ने रोड शो के दौरान बनारस में की रिक्शे की सवारी, रिक्शे वाले को मिले इतने रुपये | Bheem Army Chief Take Rickshaw Ride in Varanasi Road Show | Patrika News

भीम आर्मी चीफ ने रोड शो के दौरान बनारस में की रिक्शे की सवारी, रिक्शे वाले को मिले इतने रुपये

locationवाराणसीPublished: Mar 30, 2019 09:14:36 pm

रिक्शे वाले की सुबह से नहीं हुई थी कमाई।
चन्द्रशेखर रिक्शे वाले को बगल में बैठाकर रिक्शे से घूमे।
भीम आर्मी कार्यकर्ता ने चलाया रिक्शा।

Bheem Army Chief

भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद

वाराणसी. भीम आर्मी चीफ चन्द्रशेखर आजाद ने शनिवार को वाराणसी में रोड शो किया। बनारस से नरेन्द्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद चन्द्रशेखर पहली बार बनारस पहुंचे। शहर में रोड शो निकालकर चन्द्रशेखर ने अपनी ताकत दिखायी। इस दौरान चन्द्रशेखर ने बनारस की सड़क पर रिक्शे की सवारी भी की औररिक्शे वाले को उसी के रिक्शे पर बैठाकर घूमवाया। उसे चन्द्रशेखर ने किराए से काफी अधिक रुपये दिये। चन्द्रशेखर आजाद ने शनिवार को कचहरी स्थित अंबेडकर पार्क से अपने रोड शो की शुरुआत की। वहां से नदेसर, मलदहिया, सिगरा होते हुए वाया रविदास गेट बीएचयू सिंहद्वार पहुंचा। वहां से चन्द्रशेखर रविदास मंदिर गए और वहां दर्शन किया।
 

अपने रोड शो के दौरान मलदहिया से चन्द्रशेखर ने एक रिक्शे की सवारी भी की। रिक्शे पर बैठते ही उन्होंने रिक्शा चलाने वाले को माला पहनाकर अपने बगल में बैठा लिया। पैडल भीम आर्मी के कार्यकर्ता ने संभाल लिया। काफी दूर तक वह रिक्शे पर गए। इसके बाद रिक्शे वाले झारखंड निवासी बिगन पासवान को भीम आर्मी के कार्यकर्ता के जरिये चन्द्रशेखर ने 300 रुपये दिये। बिगन पासवान ने बताया कि सुबह से बोहनी नहीं हुई थी। चन्द्रशेखर आजाद जी मेरे रिक्शे पर बैठे और मुझे सम्मान दिया। वो खुश था और उसने कहा कि चन्द्रखेशर बनारस से चुनाव लड़े तो जीतेंगे। हालांकि उसने यह भी बताया कि वो बनारस का वोटर नहीं।
By Sunil yadav

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो